Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / अंबानी के घर में 50 रुपयों के लिए ऐसा काम की थीं राखी सावंत, उनको खुद आई शर्म

अंबानी के घर में 50 रुपयों के लिए ऐसा काम की थीं राखी सावंत, उनको खुद आई शर्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनकी खास वजह से वह लोगों के बीच में अपनी जगह बना पाते हैं। उन्ही में से एक हमारी ड्रामा क्वीन है जिसे लोग ड्रामा क्वीन इसलिए कहते हैं क्योंकि उन की सुर्खियां जैसे ही कम होती है वैसी ही वह कोई ना कोई ड्रामा कर देती है, जिसकी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री राखी सावंत की। उनका कभी भी अपनी जुबान पर काबू नहीं रहता है। जिसकी वजह से वह बिना सोचे समझे कहीं पर कुछ भी बोल जाती हैं और सोशल मीडिया पर छा जाती हैं।

हम सब हमेशा यह जानते हैं कि राखी सावंत हमेशा अपने यूनिक स्टाइल और बोलने की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। परंतु हम आपको बताना चाहते हैं कि जब राखी सावंत 10 साल की थी तो उन्हें हमारे देश के सबसे अमीर परिवार यानी कि अंबानी के परिवार के घर में वेटर का काम भी करना पड़ा था।

जी, जो राखी सावंत आज आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। उनका बचपन बहुत ही कठिनाइयों से भरा हुआ था। उनकी आर्थिक स्थिति बचपन में बहुत ही कमजोर थी और अपने परिवार का पेट पालने के लिए वह अंबानी के घर में वेटर का काम करती थी। असल में अनिल अंबानी की जब शादी टीना अंबानी से हो रही थी, तो उस समय राखी सावंत लोगों को खाना परोस रही थी।

राखी से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि मुझे यह काम परिवार के दबाव में आकर करना पड़ा था। क्योंकि मेरे ऊपर बहुत ही बोझ था और मुझे घर भी चलाना था। इसलिए मुझे यह काम करना पड़ा और जिस दिन मैंने यह वेटर का काम किया था, उस रात मैं बहुत ज्यादा रोई थी और उन्होंने यह भी बताया कि मुझे इस काम के लिए महज ₹50 मिले थे।

Check Also

महाराष्ट्र में 13वें मंत्री को हुआ कोरोना, चिंता में डाल देगा ताजा आंकड़ा

महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे गुरुवार को कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शिंदे ...