Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / अक्षय का नाम लेकर जब बोलीं रवीना- ‘मैं रात 3 बजे तक दर्द से तड़पती रही, लेकिन..’

अक्षय का नाम लेकर जब बोलीं रवीना- ‘मैं रात 3 बजे तक दर्द से तड़पती रही, लेकिन..’

बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुकीं “मस्त मस्त गर्ल” रवीना टंडन को कौन नहीं जानता है ! रवीना का जब अक्षय कुमार से अलग हुई थी तब उन पर क्या गुजरी थी यह जगजाहिर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार से ब्रेकअप रवीना टंडन के लिए किसी बुरे हादसे से कम ना था। उस दौरान रवीना टंडन इतना परेशान हो गयी थी की पूरी-पूरी रात घर से निकलकर सडको पर घूमा करती थी। रवीना टंडन ने इसका खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की, “उन दिनों घर में मेरा जरा भी मन नही लगता था इसलिये में घर से बाहर रहना ही पसंद करने लगी थी।”

रवीना टंडन ने आगे बताया ‘इसी चक्कर में एक रात 3 बजे के करीब में मुंबई की सडको पर कार से घूम रही थी, इसी बीच मेरी नजर एक झुग्गी में रहने वाली महिला पर गयी जिसका पति उससे लड़ रहा था और उसके साथ मार पिटाई कर रहा था। वह महिला बिलख रही थी, परन्तु इसी के बीच उसका बच्चा उसके पास आ गया और ये महिला कुछ देर बाद ही अपने बच्चे के साथ सडक पर खेलने लगी।’ रवीना ने बताया की अपने बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को देखकर इस बात का जरा भी एहसास नही हो रहा था की अभी कुछ देर पहले ये महिला दुखी थी।

रवीना ने कहा की उस महिला को देखकर मेरे मन ने मुझसे कहा ‘एक इंसान के चले जाने से में इतना दुखी क्यों महसूस कर रही हूँ। अपने बच्चे के साथ खेलती महिला के पास ना घर हैं और ना कोई सुख सुविधा फिर भी वह कितनी बहादुरी से सब मुसीबतों को झेलते हुए खुद को सभाल रही हैं। इसके विपरीत मेरे पास सब कुछ हैं। करोड़ो का घर हैं, महंगी गाडिया हैं, नौकर चाकर सभी एशो आराम, इसके बावजूद भी मैं दुखी हूँ’।

रवीना टंडन ने कहा की उसी पल मैंने निर्णय कर लिया की अतीत की सभी यादो को भुला दूंगी। एक वो दिन था और एक आज का दिन मैंने कभी अतीत को नही टटोला और इसी कारण आज में अपनी फैमिली के साथ बहुत प्रसन्न हूँ। मैं अपने परिवार के साथ ख़ुशी का अनुभव करती हूँ और उनके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए में हमेशा तैयार रहती हूँ।”

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...