Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / गोरखपुर : अखिलेश के दौर में आजम की खोजी थी भैंस, योगी के शासन में रात भर बिल्ली ढूंढती रही यूपी पुलिस

गोरखपुर : अखिलेश के दौर में आजम की खोजी थी भैंस, योगी के शासन में रात भर बिल्ली ढूंढती रही यूपी पुलिस

गोरखपुर :  भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की एक लापता बिल्ली को ढूंढने के लिए सीएम योगी के शहर गोरखपुर में पोस्टर लगा दिए गए हैं। बिल्ली की तलाश में जीआरपी और रेलवे पुलिस खाक छान रहे हैं। वहीं रेलवे प्रशासन के अफसर भी इस काम में जुटे हैं। यह बिल्ली कोई आम बिल्ली नहीं है, हीवर नाम पुकारने से सुनने वाली यह बिल्ली पूर्व चुनाव आयुक्त एस वाई कुरैशी और उनकी पत्नी व नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा के घर की एक खास मेहमान है।

स्टेशन से लापता बिल्ली को ढूंढने के लिए जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए गए हैं। दरअसल, भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त की पत्नी इला शर्मा बीते मंगलवार को नेपाल से गोरखपुर पहुंची थीं। इला को यहां से दिल्ली जाना था, लेकिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 6 से उनकी बिल्ली हीवर गायब हो गई। उधर अपनी खोई हुई बिल्ली को पाने के लिए इला शर्मा ने रेलवे स्टेशन पर बिल्ली के नाम और हुलिए के साथ अपने और अपने परिवार के फोन नंबर जारी किए हैं। पोस्टर पर लिखा है कि बिल्ली को खोजने वाले को 11 हजार का इनाम मिलेगा।

बिल्ली की बरामदगी के लिए लगे जीआरपी और आरपीएफ के जवान
उधर इला शर्मा की बिल्ली को ढूंढने के लिए गुमशुदगी के दिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पूरी रात जीआरपी और आरपीएफ के जवान लगे रहे। लेकिन अभी तक बिल्ली की बरामदगी नहीं हो पाई है।

इला शर्मा ने बताया कि गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 6 से बिल्ली गायब हो गई है, बिल्ली को बरामद करने वाले शख्स को 11,000 रुपए की इनाम राशि दी जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

यूपी पंचायत चुनाव: इस जिले में ग्राम प्रधान के 12 पद खत्म, 33 क्षेत्र पंचायत सदस्य भी नहीं चुने जाएंगे

यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। हाथरस जिले में नगर पालिका परिषद ...