Monday , October 19 2020
Breaking News
Home / फिल्म / अनुराग कश्यप पर पायल घोष का दूसरा बम, कहा- वो बोले थे कि 200+ लड़कियों से उनके संबंध!

अनुराग कश्यप पर पायल घोष का दूसरा बम, कहा- वो बोले थे कि 200+ लड़कियों से उनके संबंध!

बॉलीवुड से अब बड़ी खबर आना आम बात हो गई है. आए दिन बॉलीवुड से जुड़े नए नए रहस्य सामने आ रहे हैं. हाल फिलहाल की अगर बात करें तो एक्ट्रेस पायल घोष ने मशहूर निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाया है. पायल घोष ने इल्जाम लगाते हए ट्वीट किया है कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है और उनके साथ गलत काम किया है. पायल घोष ने इस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय को ट्वीट किया है और पीएम मोदी से एक्शन लेने की अपील की है. पायल का आरोप है कि फिल्मों में काम देने का लालच देकर अनुराग कश्यप ने उनका यौन य़ोषण किया.

वहीं आपको ये भी बता दें कि एक्ट्रेस का कहना है कि अनुराग कश्यप उन्हें अशलील वीडियो दिखाते थे. उनका ये भी कहना है कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बताया था कि उनकी 200 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध रह चुके हैं. एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग को लेकर और भी कई सारी बातें बोली हैं.

क्या कहा पायल ने
पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया.” पायल घोष ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट को टैग करते हुए लिखा, “प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं. मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. कृप्या मदद कीजिए.”

अनुराग कश्यप ने बताया बेबुनियाद
अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया के जरिए काफी सारे ट्वीट किए हैं और पायल के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, “क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए. मैडम दो शादियाँ की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है , वो भी क़बूलता हूँ. चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों.”

अनुराग कश्यप आगे लिखते हैं, “या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच. मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ. बाक़ी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी.”

इसके साथ ही अनुराग कश्यप ने ये भी बताया कि उन्हें काफी सारे फोन आ रहे है. वो लिखते हैं, “अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा. यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से तीर छोड़ें जाने वाले हैं. इंतेज़ार है.”

loading...
loading...

Check Also

DDLJ की ‘छुटकी’ हो गई है बड़ी, खूबसूरती देख आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

बॉलीवुड की दुनिया बेहद ही निराली है वहीं हम आपको ये भी बता दें कि ...