Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / फिल्म / अपने पार्टनर से खूब मार खाईं ये सारी एक्ट्रेस, पीटने वालों में सगे बाप-बेटे का नाम !

अपने पार्टनर से खूब मार खाईं ये सारी एक्ट्रेस, पीटने वालों में सगे बाप-बेटे का नाम !

बॉलीवुड और टीवी सितारों की परदे के पीछे और परदे पर दिखाई जाने वाली ज़िन्दगी में बहुत फर्क होता है. परदे पर जितना ग्लैमर दिखाया जाता है रियल लाइफ में उनकी ज़िन्दगी बहुत अलग होती है. आज हम बात कर रहे है उन फेमस एक्ट्रेस की जो कभी न कभी मार पीट कर शिकार हो चुकी है.

1.ऐश्वर्या राय

जब सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर था तब सलमान द्वारा ऐश्वर्या की पिटाई की खबरें कई बार आ चुकी है. बाद में ऐश्वर्या ने सलमान को छोड़कर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

2.दीपशिखा नागपाल

बिग बॉस 8 में कंटेस्टेंट बनकर आ चुकीं दीपशिखा नागपाल ने हसबैंड केशव अरोड़ा पर फिजिकल एब्यूजिंग का केस दर्ज कराया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ” पहली बार मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मुझे लगा, वह ठीक है। इसलिए दूसरा चांस देना चाहिए। लेकिन उसने दोबारा मेरे साथ वही किया। वुमन्स डे के मौके पर मुझे पीटा गया। मैं यह और बर्दाश्त नहीं कर सकती।”

3. कंगना रनौत

बॉलीवुड की क़्वीन गर्ल कही जाने वाली कंगना को आज के समय में भला कौन नहीं जानता है लेकिन वहीं आपको ये भी बता दें कि कंगना रनौत और एक्टर आदित्य पंचौली की रिलेशनशिप की खबरें जगजाहिर है। वहीं इनको लेकर खबरें आई थीं कि कंगना ने आदित्‍य ने इनपर बुरा बर्ताव और फिज़िकली होने तक का आरोप भी लगाया और कंगना ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज भी करवाई थी।

4.जिया खान

जिया की खुदकुशी अभी तक एक राज है। ऐसा कहा जाता है कि मौत से पहले वह तनाव और डिप्रेशन में थीं। दूसरी तरफ जिया की मां राबिया खान ने अपनी बेटी की संदिग्ध मौत के पीछे एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का हाथ होने का आरोप लगाया था और मारपीट की भी बातें सामने आई थी।

5.रश्मि देसाई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने फरवरी 2011 में अपने को-एक्टर रहे नंदीश संधू से शादी की। दो साल बाद ही रिश्ते में दरार आ गई। कुछ महीने पहले रश्मि देसाई ने कहा था, “शादी दो लोगों की जिम्मेदारी होती है। लेकिन मेरा रिश्ता हमेशा अब्युसिव रहा। मैं तीन साल से उनके साथ नहीं रह रही। और भी कई ऐसी बाते हैं, जो मैं रिवील करना चाहती हूं।” कुछ मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि नंदीश के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से यह रिश्ता टूटा।

6.श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। 2007 में वे सेपरेट हुए और 2012 में उनका तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर कई बार मारने-पीटने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। खबरों के अनुसार शराब पीकर राजा कई बार श्वेता के शूटिंग लोकेशन पर भी पहुंच जाते थे।

Check Also

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में अब ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर का नाम, आने वाला है समन !

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल आने के बाद ...