Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख , 1500 करोड़ से ज्यादा हुए इकट्ठे

अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख , 1500 करोड़ से ज्यादा हुए इकट्ठे

लखनऊ
अयोध्या में होने वाले राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं और संघ के स्वयंसेवकों की ओर से देशभर में डोर-टू-डोर जाकर धन संग्रह अभियान चल रहा है। इस बीच राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधु अपर्णा यादव ने भी राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए अभियान से जुड़कर समर्पण राशि देते हुए अपना योगदान दिया।  वहीं दूसरी ओर ट्रस्ट की तरफ से देशभर में चंदा जमा किया जा रहा है। कई बड़ी हस्तियों के अलावा देश के अलग-अलग घरों में जाकर मंदिर निर्माण के लिए चंदा जमा किया जा रहा है।  राम मंदिर के लिए अब तक 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा का धन इकट्ठा हो चुका है।

राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 11.11 लाख का योगदान
शुक्रवार को राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे समर्पण निधि अभियान के चलते राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अवध प्रांत के प्रान्त प्रचारक कौशल जी लखनऊ में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधु अपर्णा यादव के कार्यालय पहुंचे थे, जहां अपर्णा यादव ने खुद के साथ अन्य सहयोगियों की ओर से राममंदिर निर्माण के लिए चेक के माध्यम से कुल 11 लाख 11,000 की धनराशि का योगदान दिया।

अंगवस्त्र देकर अपर्णा ने किया स्वयंसेवकों का स्वागत
राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे समर्पण निधि अभियान के चलते अपर्णा यादव के कार्यालय पर पहुंचे संघ के प्रान्त प्रचारक और स्वयंसेवकों का श्री राम नाम लिखे अंगवस्त्र के साथ स्वागत किया गया। कार्यालय पर मौजूद अपर्णा यादव और उनके सहयोगियों के साथ मौके पर पूर्व राज्य सूचना आयुक्त अरविंद सिंह बिष्ट, पूर्व एमएलसी अरविंद त्रिपाठी गुड्डू समेत अन्य लोगों ने भी समर्पण निधि अभियान से जुड़कर धनराशि का योगदान दिया।

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...