Monday , August 10 2020
Breaking News
Home / क्राइम / अब टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने लगाई फांसी, शोक में डूबा मीडिया जगत

अब टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने लगाई फांसी, शोक में डूबा मीडिया जगत

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के संकट के बीच देशभर के कई राज्यों में आत्महत्याओं के मामलों तेजी से बढ़ोत्तरी हो गई है। हाल ही में एक पत्रकार तरूण सिसोदिया की मौत का मामला सामने आया था जो काफी सुर्खियों में रहा था। अब एक महिला टीवी एंकर के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली टीवी एंकर की पहचान प्रिया जुनेजा के रूप में हुई है। उनके फेसबक प्रोफाइल के अनुसार वह पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थीं और दिल्ली में रह रही थीं। टीवी एंकर जेके 24*7 न्यूज चैनल में काम कर चुकी है। इसके अलावा इन दिनों वह खबर फास्ट नाम के चैनल के लिए काम कर रहीं थीं।

प्रिया ने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर के बाद उनके जानने वाले दुख व्यक्त कर रहे हैं। अधिक जानकारी का इंतजार है।

कोई हँसते चेहरे के पीछे ख़ुश दिल हो ये बिल्कुल ज़ुरुरी नहीं।ख़ुशमिज़ाज, प्यारी सी लड़की Priya Juneja के आत्महत्या की…

Gepostet von Aarju Siddiqui am Freitag, 31. Juli 2020

आरजू सिद्दीकी अपने फेसबुक पोस्ट में लिखते हैं, ‘कोई हँसते चेहरे के पीछे ख़ुश दिल हो ये बिल्कुल ज़ुरुरी नहीं। ख़ुशमिज़ाज, प्यारी सी लड़की प्रिया जुनेजा के आत्महत्या की ख़बर नें दिल बैठा दिया है। आज फ़िर समाज की साझी विफ़लता का करीब से अहसास हो रहा है। ज़िंदगी को तथाकथित सफ़लताओं का पर्याय बना देने वाले हमारे समाज के मुहँ पर प्रिया तमाचा मार के चली गई। ये सिर्फ़ उसकी अकेले की हार नहीं है हम इसमें बराबर के साझीदार हैं मगर इस हार की पूरी कीम़त उसने अकेली ही चुकाई। आख़री बार जब कॉलेज में मुलाकात हुई थी तो उसने मुझसे ये तस्वीरें खिंचवाई थी, मेरे ज़ेहन में उसकी यही तस्वीर बरकरार रही हमेशा।’

Check Also

सुशांत की बहन की FD से 2.5 करोड़ रुपये निकाल ली रिया, ऐसे किया ये फर्जीवाड़ा !

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही ...