Monday , July 13 2020
Breaking News
Home / फिल्म / #अब_चीनी_बंद : नया वीडियो लेकर आईं कंगना रनौत, इस बार सरहद पार अटैक, देखें

#अब_चीनी_बंद : नया वीडियो लेकर आईं कंगना रनौत, इस बार सरहद पार अटैक, देखें

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कंगना केवल फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी खुलकर अपने विचार रखती हैं। पिछले काफी दिनों से लद्दाख में भारतीय और चीनी सेनाएं आमने-सामने हैं और दोनों के बीच खूनी झड़प भी हो चुकी हैं जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। अब इस मुद्दे पर एक वीडियो के जरिए कंगना ने अपने विचार शेयर किए हैं।

कंगना की टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें उन्होंने भारत के लोगों से पूरी तरह चीन के बने उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करने की अपील की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, ‘चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा। #अब_चीनी_बंद’ वीडियो में कंगना ने कहा है कि भारतीय होने के नाते यह हमारा कर्तव्य बनता है कि हम चीन का हर स्तर पर विरोध करें और इसके लिए हमें चीन के उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना होगा।

देखें, वीडियो:

View this post on Instagram

"We have to stand together, unite, and collectively fight this war against China!" #अब_चीनी_बंद

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बेबाकी से अपने बयान सामने रखे थे। उन्होंने कहा कि सुशांत बॉलिवुड के नेपोटिजम का शिकार हुए हैं और यह उनकी आत्महत्या नहीं बल्कि एक ‘प्लांड मर्डर’ था। इस मुद्दे पर सुशांत के फैन्स से भी कंगना को काफी सपोर्ट मिला था।

Check Also

शादीशुदा नाना पाटेकर के लिए दीवानी थीं मनीषा कोईराला, इस एक्ट्रेस के कारण टूटा रिश्ता !

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इस वर्ष 50 साल की हो जाएंगी । इसी के साथ ...