Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / फिल्म / अभिषेक बच्चन से ड्रग्स लेने पर हुआ सवाल, बोले- ‘मुंबई पुलिस से..’

अभिषेक बच्चन से ड्रग्स लेने पर हुआ सवाल, बोले- ‘मुंबई पुलिस से..’

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अपने स्मार्ट और धैर्य के साथ दिए जाने वाले जवाबों के लिए जाने जाते हैं। इस दौरान बॉलिवुड के ड्रग कनेक्शन में कई सिलेब्स का नाम आ रहा है। ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक से ड्रग्स पर सवाल किया। यूजर को अभिषेक ने ऐसा जवाब दिया कि वह हमेशा याद रखेगा।

यूजर ने अभिषेक से पूछा ‘हैश’ लेते हैं क्या?
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा, क्या आप ‘हैश’ लेते हैं। इस पर अभिषेक ने जवाब दिया, नहीं माफ कीजिएगा। ये सब नहीं करता। लेकिन आपकी मदद करके काफी खुशी होगी और आपका परिचय मुंबई पुलिस से करवाता हूं, मुझे यकीन है कि उन्हें आपकी जरूरतों के बारे में जानकर खुशी होगी और मदद भी करेंगे।

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर कई लोगों के सवालों के जवाब दिए हैं। दरअसल 15 अक्टूबर से सिनेमाहॉल खुलने पर उन्होंने खुशी जताते हुए एक ट्वीट किया था। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। हालांकि अभिषेक ने अपने जवाबों से सबकी बोलती बंद कर दी थी।

वर्क फ्रंट पर बात करें तो अभिषेक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे। इसमें उनके को-स्टार तापसी पन्नू और विकी कौशल थे। वह इसके बाद अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा वगैरह होंगे।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...