Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / अमर सिंह ने किया था खुलासा- जया बच्चन खाती हैं गाय और सूअर का मांस !

अमर सिंह ने किया था खुलासा- जया बच्चन खाती हैं गाय और सूअर का मांस !

बॉलीवुड के ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ सख्त जांच की मांग करने वाले भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन का विरोध करके करके समाजवादी पार्टी की सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। रविकिशन ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स रैकेट के खिलाफ लोकसभा में आवाज उठाई और इसके जांच की मांग की तो राज्यसभा में जया बच्चन ने इसका पुरजोर विरोध किया, जया ने कहा कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश है, यहाँ तक की उन्होंने बिना नाम लिए रविकिशन पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी की पत्नी जया बच्चन के बारें में कुछ ऐसे रोचक तथ्य बताने वाला हूँ, जो शायद ही आपको पता हो, आपको जानकार हैरानी होगी कि जया बच्चन गौमांस और सूअर का मांस दोनों खाती हैं, ये खुलासा कोई और नहीं बल्कि कद्दावर नेता दिवंगत अमर सिंह ने आज से 5 साल पहले किया था।

बात 2015 की है जब स्व. अमर सिंह फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और पूर्व सांसद जयाप्रदा के साथ विंध्याचल मंदिर में दर्शन करने आए थे। उस समय उन्‍होंने बताया था कि वे जया बच्चन के साथ अमेरिका (ग्लासगो) में एक सम्‍मेलन में भाग लेने के लिए गए थे। वहां जया बच्‍चन ने गाय और सूअर दोनों का मीट खाया। उनके लिए वह सिर्फ पोर्क और बीफ था।

अमर सिंह ने कहा कि पोर्क और बीफ खाने को लेकर मेरी और जया की झड़प भी हुई तो उनका कहना था कि अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता की तरह खाने की भी स्‍वतंत्रता होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा, कौन क्या पहनता है, क्या खाता है, इस बात पर झगड़ा और हत्या नहीं होनी चाहिए।

आपको बता दें कि अमर सिंह ही वो शख्स थे जो जया बच्चन को सपा में लाये और अमिताभ बच्चन के बुरे वक्त में उन्हें दिवालिया होने से बचाये। 90 के दशक में अमिताभ बच्चन अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे। उनकी कंपनी एबीसीएल डूब गई थी। बंगले के बिकने और उनके दिवालिया होने की नौबत तक आ गई थी। ऐसे वक्त में अमर सिंह ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और अमिताभ बच्चन कर्ज से उबर सके।

loading...
loading...

Check Also

ट्विटर किलर : 9 लोगों को ‘सहमति’ से काट डाला, कूलर में रखे लाशों के 240 टुकड़े

टोकयो:  जापान के एक युवक ने सोशल मीडिया पर नौ लोगों से संपर्क कर उसे ...