Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / ख़बर / शाह ने कोरोना को दी मात, कुछ दिन होम-आइसोलेशन में रहेंगे गृहमंत्री

शाह ने कोरोना को दी मात, कुछ दिन होम-आइसोलेशन में रहेंगे गृहमंत्री

गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है. यह जानकारी अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी है. गृह मंत्री शाह ने ट्वीट किया, ”आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा.”

बता दें कि 2 अगस्त को शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनकी तबीयत तो वैसे ठीक थी, फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां एम्स की एक टीम उनकी देखरेख कर रही थी. अस्पताल से भी वह सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं. अस्पताल से भी वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐक्टिव हैं और हर स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में जो लोग भी आए हैं, वे खुद को क्वारंटीन कर लें और जांच करवाएं. इसके बाद केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था.

Check Also

महाराष्ट्र में 13वें मंत्री को हुआ कोरोना, चिंता में डाल देगा ताजा आंकड़ा

महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे गुरुवार को कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शिंदे ...