Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / अमृतसर में हैवानियत : 12 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, निकल गई जान

अमृतसर में हैवानियत : 12 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, निकल गई जान

देश में आये दिन कोई न कोई आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं. वहीं कुछ घटनाएं ऐसी भी होती हैं. जिसे देख या सुन कर शरीर के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. तो इस बीच एक बड़ी ही अजीबों गरीब हत्या की वारदात सामने आई है. इस वरदात की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि अमृतसर के अजनाला के गगोमहल गांव में एक लड़के ने साइकिल और बाइक में हवा भरने वाले  नोज़ल प्रेशर से एक ग्यारह साल के बच्चे की गुप्तांगो में हवा भर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मृतक के पिता परमजीत सिंह ने एफआईआर में बताया कि उसका सबसे छोटा बेटा अनमोलप्रीत सिंह गगोमहल के एक सरकार स्कूल की कक्षा 7 का छात्र है. अभी उसका स्कूल महामारी के कारण बंद था, इसीलिए उनका लड़का मलविंदर सिंह की वेल्डिंग की दूकान में काम सीखने के लिए जाता था. पिता ने बताया कि 14 नवंबर को वो अपने बेटे को मलविंदर की दूकान पर छोड़ने गया था. लेकिन दूकान बंद होने के कारण वो उसे बाहर ही छोड़ गया और खुद दिवाली की खरीदारी करने बाजार चला गया.

आधे घंटे में लौटने पर उसने देखा कि उसके बेटे का पायजामा वहीं की नज़दीकी पेंचर की दुकान के पास गिर हुआ था. जब वो वहां गया तो उसने देखा कि आरोपी सवरनप्रीत सिंह उसके बेटे की गुप्तांगो में साइकिल में हवा भरने वाले नोज़ल प्रेशर से हवा भर रहा था. ये दृश्य देखते ही वो चिलाते हुए वहां पहुंचा. लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग चूका था.

उसके बाद पीड़ित के पिता अपने बेटे को जो पेट में गंभीर दर्द की शिकायत कर रहा था. उसे तुरंत ही नज़दीकी अस्पताल ले गया. इलाज के दौरान कुछ ही घंटों में अनमोलप्रीत सिंह की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर में 304 के तहत हत्या का मामला दर्ज़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी को पकड़ने में जुटी है.

loading...
loading...

Check Also

अब नहीं चलेगी यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, शादी की गाइडलाइंस का सारा कन्फ्यूजन दूर किए योगी

लखनऊ उत्तर प्रदेश में शादी-समारोह को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश जारी किए ...