Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / ख़बर / अर्नब के बाद अब फडणवीस का नंबर, सुसाइड केस में पूर्व सीएम भी होंगे गिरफ्तार ?

अर्नब के बाद अब फडणवीस का नंबर, सुसाइड केस में पूर्व सीएम भी होंगे गिरफ्तार ?

महाराष्ट्र से बड़ी खबर आ रही है. रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को 2018 के सुसाइड केस में गिरफ्तार करने के बाद उसी केस में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को भी गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है.

दरअसल 2018 में इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक द्वारा सुसाइड का मामला सामने आया था. उस केस में अर्नब गोस्वामी को आरोपी बनाया गया था, पर केस को खुद महाराष्ट्र पुलिस ने ही बंद कर दिया था. उसी केस को दुबारा खोलकर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया है.

अब इसी केस में उद्धव सरकार पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस को भी आरोपी बनाकर गिरफ्तार करने की तैयारी में है.

जी, सत्ता में शामिल और गृह विभाग संभाल रही पार्टी एनसीपी के नेता और प्रवक्ता उमेश पाटिल ने कहा है की अन्वय नाइक के सुसाइड के बाद केस बंद करने के लिए उनके परिवार पर दबाव बनाया गया था. और ये दबाव किसी और ने नहीं बल्कि उस समय गृह मंत्रालय संभाल रहे देवेंद्र फडणवीस ने ही बनाया था. बता दें कि तब फडणवीस मुख्यमंत्री कार्यालय के साथ गृह विभाग भी संभाल रहे थे.

एनसीपी नेता ने ये भी कहा की अर्नब गोस्वामी कोई पत्रकार नहीं बल्कि बीजेपी का कार्यकर्त्ता है और अन्वय नाइक के सुसाइड केस में देवेंद्र फडणवीस को भी अर्नब गोस्वामी के साथ आरोपी बनाने की जरुरत है.

loading...
loading...

Check Also

‘मीडिया पर मत करें भरोसा, अगर ये किसान चरमपंथी होते तो इनके हाथ में बर्तन नहीं बंदूक होती’

सत्ताधारी दल के समर्थक और मीडिया के तमाम लोग किसानों को भले ही खालिस्तानी समर्थक ...