Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / अर्नब गोस्वामी का ये Video देख बोले कांग्रेस नेता- “कभी-कभी लगता है कि मेरे पुराने मित्र की मेडिकल जांच जरूरी है”

अर्नब गोस्वामी का ये Video देख बोले कांग्रेस नेता- “कभी-कभी लगता है कि मेरे पुराने मित्र की मेडिकल जांच जरूरी है”

फोटो सौजन्य- आर. भारत

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार (19 अगस्त) को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने और इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंप देने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद टीवी चैनलों पर तरह-तरह की बातें होने लगी। इस बीच, अर्नब गोस्वामी अपने कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक पर तंज कसा है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अर्नब गोस्वामी ने अपने टीवी चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ पर जोर-जोर से चिल्ला-चिल्ला कर कहा कि, सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं और इस मामले में मुबंई पुलिस को जांच एजेंसी का सहयोग भी करना होगा। कार्यक्रम के दौरान अर्नब गोस्वामी चिल्ला-चिल्लाकर अपनी बोल रहे हैं। गोस्वामी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक के इस वीडियो को कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता संजय निरुपम ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। संजय निरुपम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कभी-कभी मुझे लगता है, मेरे बहुत पुराने मित्र अर्नब गोस्वामी की मेडिकल जाँच जरूरी है।”

गौरतलब है कि, सुप्रीम कोर्ट ने आज बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके प्रसंशक सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। बता दें कि सुशांत सिह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

Check Also

‘DGP गुप्तेश्वर ने मौत का भी सौदा किया, सुशांत को न्याय मिले न मिले, इनको टिकट जरूर मिलेगा’

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस ले लिया है। बिहार सरकार ने पांडेय के ...