Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / अपराध / अल्लाह के लिए 6 साल के बेटे की कुर्बानी, पैर बाँध कर मदरसा टीचर माँ ने रेत डाला गला  !

अल्लाह के लिए 6 साल के बेटे की कुर्बानी, पैर बाँध कर मदरसा टीचर माँ ने रेत डाला गला  !

केरल के पलक्कड जिले की यह खबर पुलिस के लिए भी चौंकाने वाली थी। क्योंकि अपराध करने वाली कोई आम महिला नहीं थी बल्कि एक माँ थी। जिसकी हत्या हुई, वो कोई आम बच्चा नहीं था, बल्कि उसका खुद का बेटा था। लेकिन इससे भी ज्यादा खौफनाक था हत्या का कारण – अल्लाह को खुश करने के लिए बेटे की गर्दन रेत कर कुर्बानी देना।

7 फरवरी 2021 की रात को 3-4 बजे के बीच पुलिस को इस अपराध से संबंधित कॉल गई। कॉल करने वाली कोई और नहीं बल्कि खुद वो माँ थी, जिसने अपने 6 साल के बेटे की कुर्बानी दी।

30 साल की शाहिदा ने फोन पर पुलिस को बताया कि उसने अपने 6 साल के बेटे आमिल की हत्या अल्लाह के लिए कुर्बानी के तौर पर की है। जिस मोबाइल से कॉल की गई थी, उसका लोकेशन ट्रेस करते-करते जब केरल पुलिस की टीम उसके घर पर पहुँची, तो शाहिदा गेट पर उनका इंतजार कर रही थी।

हाथ और शरीर के अन्य जगहों पर खून के निशान देख कर पुलिस जल्दी से घर में घुसी लेकिन देर तो हो ही चुकी थी। बाथरूम में 6 साल के आमिल का पैर बंधा हुआ था, गर्दन रेता हुआ था। जबकि बेडरूम में शाहिदा का पति सुलेमान और उसके दो अन्य बच्चे सो रहे थे… इस हत्या से बिल्कुल अनजान।

अपने ही बेटे की कातिल शाहिदा मदरसे में टीचर है। वो 3 महीने की गर्भवती भी है। उसका पति सुलेमान पहले खाड़ी के देशों में काम करते था। अब लॉकडाउन के दौरान वो पलक्कड में ही ऑटो-रिक्शा ड्राइवर का काम करता है। इनके 2 और बच्चे 11 साल व 8 साल के हैं, जो हत्या की रात अपने पिता के साथ कमरे में बेखबर सोए हुए थे।

पलक्कड की पुलिस के अनुसार इस मामले की जाँच की जा रही है। हत्या के अलावा मनोवैज्ञानिक कारणों की भी जाँच की जाएगी।

खबर साभार : opindia 

loading...
loading...

Check Also

आम आदमी को बड़ा झटका ! आज फिर बढ़ गए गैस सिलेंडर के दाम, जानें नए रेट

तेल कंपनियों ने घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में इस महीने आज तीसरी बार बढ़ोतरी ...