Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / खेल / अश्विन को दी गाली का कंगारू कप्तान को कुछ इस तरह मिला जवाब, देखें वायरल विडियो

अश्विन को दी गाली का कंगारू कप्तान को कुछ इस तरह मिला जवाब, देखें वायरल विडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. हनुमा विहारी और रवि अश्विन ने ब्लॉक किया और दिन के आखिरी 44 ओवरों में मेजबान टीम को खाली रखते हुए मैच ड्रा करा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने जोड़ी पर सब कुछ फेंक दिया, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने अपना ध्यान भंग नहीं होने दिया.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी यूनिट ने इंडियन खिलाड़ियों को आउट करने के मैदान पर जमकर पसीना बहाया हालाँकि इस दौरान विकेट के पीछे से कप्तान टिम पेन ने स्लेजिंग के तीर चलाए.

Watch: Tim Paine tries to sledge, R Ashwin gives it back to him | Sports  News,The Indian Express

मैच के दौरान पेन ने अश्विन के साथ लगातार स्लेजिंग की हालाँकि उन्हें इंडियन खिलाड़ियों की तरफ से लगातार मुंहतोड़ जवाब भी मिलता रहा हैं. इसी स्लेजिंग का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

एक तरह अश्विन और हनुमा विहारी की जोड़ी लगातार के गेंदबाजों को परेशान का रही थी. इस दौरान विकेट के पीछे से कप्तान टिम पेन ने कहा, “गाबा टेस्ट के लिए बहुत तेजी से इंतजार है”

जवाब में अश्विन ने मजेदार जवाब देते हुए पर टिम पेन का मुहं बंद का दिया और कहा, “भारत में तुम्हें देखने का इंतजार है. वो शायद तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी.”

Border-Gavaskar Trophy 2020-21: Tim Paine tries to sledge R Ashwin (Watch  video)

अश्विन का जवाब सुनकर टिम पेन आपा खो गए और उन्होंने इंडियन स्पिनर के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. जिसका विडियो अब वायरल हो रहा हैं.

इससे पहले सिड्नी टेस्ट के अंतिम दिन भारत ने 98/2 के स्कोर से खेलना शुरू किया, जिसके बाद रहाणे(4) के रूप में भारत ने जल्दी विकेट खो दिया हैं. हालाँकि पुजारा और पन्त के बिच एक दमदार साझेदारी हुई. पुजारा ने मैच में 77 रन बनाए जबकि पन्त 97 रन बनाकर पवेलियन लौटे. हालाँकि मैच का टर्निंग पॉइंट तब आया था जब अश्विन और हनुमा की जोड़ी ने लगातार 44 ओवर की बैटिंग की और मैच द्वारा कराया. मैच में अश्विन ने 128 गेंदे खेली और विहारी ने 161 गेंदों तक बैटिंग की.

 

loading...
loading...

Check Also

आम बजट से क्यों और कैसे जुड़ा रेल बजट, इस बार होगा क्या शेड्यूल?

1 फरवरी को आम बजट (Union Budget 2021) पेश होने वाला है. इसी बजट में ...