Thursday , January 28 2021
Breaking News
Home / ख़बर / आंदोलन को पिकनिक बताने वाले BJP नेता पर भड़के किसान, दरवाजे पर पलट दी गोबर की ट्राली

आंदोलन को पिकनिक बताने वाले BJP नेता पर भड़के किसान, दरवाजे पर पलट दी गोबर की ट्राली

मोदी सरकार के मंत्री और भाजपा नेताओं द्वारा दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का विरोध किया जा रहा है। कई भाजपा नेताओं ने किसान प्रदर्शनकारियों को लेकर विवादित टिप्पणियां भी की है। जिसके चलते आम लोगों और किसान परिवारों में आक्रोश और गुस्सा भरा हुआ है।

दरअसल अब तक किसान संगठनों और भाजपा सरकार के बीच पूरी तरह से कृषि कानूनों के मुद्दे पर कोई सहमति नहीं बन पाई है। कड़ाके की ठंड में सड़कों पर बैठे किसानों में से अब तक कई प्रदर्शनकारी दम तोड़ चुके हैं।

अब खबर सामने आ रही है कि पंजाब के होशियारपुर में भाजपा नेता और पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर पर युवाओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और उनके आवास का गेट खोलकर वहां पर गोबर से भरी ट्राली पलट दी।

बताया जाता है कि यह युवा किसान परिवारों से ताल्लुक रखते हैं और किसानों के प्रति मोदी सरकार के रवैया से वह काफी गुस्साए हुए थे।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 12 युवक अपने हाथ में काले झंडे लेकर भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के घर पर पहुंच गए और वहां पर उन्होंने गोबर फेंकने के बाद नारेबाजी भी की।

बताया जाता है कि युवाओं ने भाजपा नेता द्वारा किसान आंदोलन पर की गई टिप्पणी के विरोध में यह कदम उठाया है। भाजपा नेता के खिलाफ नारेबाजी करने वाले युवकों का कहना है कि उन्होंने बीते दिनों किसान आंदोलन पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि दिल्ली की सीमा पर प्रदर्शनकारी किसान पिकनिक मना रहे हैं।

इसके विरोध में हम ने यह कदम उठाया है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से भगा दिया। वहीं इस घटना की पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने निंदा की है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि किसी पर निजी हमला बोलकर किसान आंदोलन का नाम और मकसद खराब हो सकता है। इसलिए इस तरह की हरकतें न की जाए।

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...