Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / आखिर क्यों अगल हुए थे SALMAN KATRINA, यहां जानिए दोनों की पूरी कहानी…

आखिर क्यों अगल हुए थे SALMAN KATRINA, यहां जानिए दोनों की पूरी कहानी…

बॉलीवुड के कई टॉप एक्टर-एक्ट्रेस प्यार में पड़े हैं. कुछ की प्रेम कहानी अंजाम तक पहुंची और कुछ की नाकामयाब साबित हुई. इनमें से एक सलमान खान और कटरीना कैफ हैं जिनकी इश्क की दास्तां भी अधूरी ही रह गई.

यूं तो कटरीना कैफ ने कैजाद गुस्ताद की फिल्म ‘बूम’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था लेकिन सही मायनों में उनका बॉलीवुड डेब्यू ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से माना जाता है. वो इसलिए कि बूम एक बी-ग्रेड मूवी थी और उस फिल्म को खुद कटरीना भी अपनी यादों में नहीं रखना चाहती हैं. बहरहाल, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में कटरीना जब पहली बार सलमान के अपोजिट नज़र आईं तो उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया गया. इसके बाद इस जोड़ी ने ‘पार्टनर’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्मों में काम किया और बेहद करीब आ गए.

सलमान ने कटरीना के करियर में उनकी भरपूर मदद की और बॉलीवुड में उनके मेंटर बन गए. दोनों के बीच 5 साल तक रिलेशनशिप चला लेकिन इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना सलमान के अग्रेसिव और पजेसिव बिहेवियर से परेशान हो गईं. इसी दौरान वह राजनीति फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर से मिलीं.रणबीर उस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कटरीना पर वह ऐसे फ़िदा हुए कि दीपिका को चीट करने से बाज़ नहीं आए.

कटरीना का भी झुकाव रणबीर की तरफ बढ़ता गया और नतीजतन वह सलमान से दूर होती चली गईं. इस तरह रणबीर से करीबी ने कटरीना को सलमान से दूर कर दिया और दोनों का ब्रेक अप हो गया. इनके रिश्ते की खास बात ये रही कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के मन में एक-दूसरे के प्रति कोई कड़वाहट नहीं थी. कटरीना आज भी सलमान के परिवार के बेहद क्लोज़ हैं. वहीं लवर की तरह ना सही लेकिन दोस्त की तरह सलमान हर दम कटरीना के साथ खड़े रहते हैं. ब्रेकअप के बाद ये जोड़ी ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी है.

सलमान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”हम दोनों एक-दूसरे को 16 सालों से जानते हैं. वह हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़े रहते हैं. हम भले ही हमेशा एक-दूसरे के संपर्क में ना रहें लेकिन जब भी मैं उन्हें मदद के लिए पुकारूं वो हाज़िर हो जाते हैं.”

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...