Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आगरा : डॉक्टर मर्डर केस में 360 डिग्री का टर्न, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बोली- शरीर में 3 बुलेट

आगरा : डॉक्टर मर्डर केस में 360 डिग्री का टर्न, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बोली- शरीर में 3 बुलेट

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा में जूनियर डॉक्टर के अपहरण मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मंगलवार को जब मामले की सच्चाई सामने आई तो अपहरण की कहानी हत्या के जघन्य अपराध में बदल चुकी थी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने तिवारी के कबूलनामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एसएसपी बबलू कुमार ने खुद मीडिया को बताया कि आरोपी ने मृतका की गला दबाकर हत्या की। बाद में मौत की पुष्टि के लिए उसे चाकू मारा और फिर लाश को ठिकाने लगा दिया। आरोपी की कार से चाकू बरामद किया गया है। दोपहर एसएन मेडिकल में पोस्टमॉर्टम हाउस पर एसएसपी बबलू कुमार पहुंचे तो वहां भी परिजन ने उनसे हाथ जोड़कर न्याय की अपील की। एसएसपी ने मामले का खुलासा होने का हवाला देकर परिवार को ढांढस बंधाया।

इसके बाद देर रात एसएन मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम हाउस पर जब रिपोर्ट आई तो पुलिस और प्रशासन के होश उड़ गए। आरोपी के कबूलनामे के विपरीत जूनियर डॉक्टर की हत्या पूर्व नियोजित नजर आई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा हुआ कि जूनियर डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या गोली मारकर की गई थी। पोस्टमॉर्टम के दौरान उसके शरीर से तीन गोलियां निकली हैं। एक गोली सर में, दूसरी कंधे में और तीसरी गोली सीने में पाई गई है।

पुलिस ने कहा कि मृतका के पुरुष मित्र डॉक्टर विवेक तिवारी ने जांच टीम को गुमराह किया। बयान के बाद पीएम रिपोर्ट ने इसका खुलासा कर दिया। जिस तरह हत्या हुई है, उससे साफ पता चलता है कि आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने पूर्व नियोजित तरीके से सोची-समझी साजिश के तहत हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

Check Also

1 अक्टूबर से नए नियम : ड्राइविंग करते हुए यूज कर सकते हैं मोबाइल, लेकिन सिर्फ एक काम के लिए

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि ड्राइविंग करते समय मोबाइल या ...