Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ में BJP ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की, देखे लिस्ट

आजमगढ़ में BJP ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की, देखे लिस्ट

आजमगढ़ । भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की संस्तुति से भाजपा समर्थित जिला पंचायत वार्ड उम्मीदवारों की घोषणा की गयी है।

आजमगढ़ जिला पंचायत वार्ड माहुल से राम सिंह पटेल, छपरा सुल्तानपुर से प्रवीण सिंह, सराय सागर मालटारी से सत्यम चौबे, बेरमा से सुनील कुमार सोनकर , हाफिजपुर से आनन्द सिंह, आराजी देवारा करखिया से रीनू साहनी, हरैया से रेनू गोस्वामी, चांदपट्टी से सुमन पटेल, मधनापार से लाची देवी, भगतपुर से रामपाल सिंह, पटवध कौतुक से शालीनी राय, जयराजपुर से पुष्पा पासी, जोल्हापुर से मनोज कुमार सोनकर, आराजी अमानी से मेल्हूराम शास्त्री, कप्तानगंज से हरि प्रकाश राय, परशुराम पुर से हरेंद्र सिंह, रुद्रपुर से विन्देश्वरी जायसवाल, हाफिजपुर से प्रमोद चौहान, कोलबाजबहादुर से आरती साहनी, जाफरपुर से राजीव सिंह पप्पू, हैदराबाद से दीपक सिंह, सेठवल से सुजीत सिंह, कोटिला से बृजेश यादव, गम्भीरवन से रमाकांत राजभर, मंगरावां रायपुर से जय श्री चौहान, धरनीपुर रानीपुर से विरेन्द्र पासवान, रासेपुर से सावित्री देवी,ऊचहुआ से रणधीर चौहान, तरवां से कपिल देव राम, मेहनाजपुर से मिनाक्षी देवी, कम्हरिया से सोमनाथ आर्या, बछवल से माहेश्वरी कांत पाण्डेय, गौरा से राधिका, गोपालपुर से दूधनाथ राम, बड़हलगंज से रामनवल, घरवारा से इन्दू सिंह, जिगरसण्डी से रीना कुमारी, इब्राहिमपुर से थानेदार सोनकर, चकसिकठी से सुनील सिंह, बम्हौर से पृथ्वीपाल सिंह, समेदा से स्वतंत्र सिंह, गजेहडा से इन्द्रेश चौहान को भाजपा समर्थित उम्मीदवार घोषित किया गया है।

जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पंचायत चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं ही उम्मीदवार घोषित किया है और इसमें समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया। सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ता पूरी ताकत से पंचायत चुनाव में विजय प्राप्त करने के लिए कार्य करें।

जिलाध्यक्ष ने कहा की आज पार्टी का 41वां स्थापना दिवस है इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाया और भाजपा को और मजबूत करने का संकल्प दोहराया। भाजपा स्थापना दिवस 6 अप्रैल के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया उनके मार्गदर्शन में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ देश विकास के स्वर्णीम भविष्य की तरफ बढ़ रहा है। हम सभी ने राष्ट्र सेवा का जो संकल्प लिया है उसके लिए एक साथ मिलकर कार्य करते रहेंगे।

 

 

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...