Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / नौकरी / बिहार में 10वीं पास के लिए निकली बहाली, अंकों के आधार पर मिलेगी सरकारी नौकरी

बिहार में 10वीं पास के लिए निकली बहाली, अंकों के आधार पर मिलेगी सरकारी नौकरी

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में बिहार में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि बिहार में एक बार फिर बंपर वैकेंसी निकली हैं।  ये वैकेंसी बिहार स्टेट कोआपरेटिव मिल्क फेडरेशन लिमिटिड की ओर से निकाली गई हैं।

पदों का विवरण : आपको बता दें की बिहार स्टेट कोआपरेटिव मिल्क फेडरेशन लिमिटिड ने जूनियर बॉयलर के 19 पद और जूनियर तकनीशियन के 20 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

योग्यता : बिहार स्टेट कोआपरेटिव मिल्क फेडरेशन लिमिटिड के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता 10वीं पास होनी चाहिए। साथ ही साथ उम्मीदवारों के पास आईटीआई होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया : इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन अंकों के आधार पर होगा। इसके बारे में पूरी जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन को जरूर देखें।

आवेदन की तिथि : इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 दिसंबर 2020 तक निर्धारित की गई हैं। उम्मीदवार इससे पहले आवेदन प्रक्रिया को पूर्ण करें।

वेबसाइट लिंक : http://www.sudha.coop/

उम्मीदवार इस वेबसाइट लिंक पर जा कर जारी नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें और ऑनलाइन के द्वारा आवेदन की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा करें।

loading...
loading...

Check Also

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, शिक्षकों की होगी बंपर बहाली, ऐसे करें तैयारी

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की ...