Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / फिल्म / आमिर का बड़ा राज खोल दीं फराह खान, हर एक्‍ट्रेस के साथ करते हैं ये गंदा काम !

आमिर का बड़ा राज खोल दीं फराह खान, हर एक्‍ट्रेस के साथ करते हैं ये गंदा काम !

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान के काफी लोग फैन हैं। आमिर ने बॉलीवुड के साथ साथ समाजिक मुद्दों के लिए भी काफी कुछ प्रयास किया है और आपने गौर किया होगा तो आमिर की फिल्‍में कहीं न कहीं किसी तरह से समाजिक मुद्दों को छूती हुई नजर आती है। यही कारण है कि लोग उन्‍हें काफी पसंद करते हैं और उनकी फिल्‍में भी।

लेकिन कुछ दिन पहले वो असहिष्णुता के मामले में अपने बयानों से चर्चा में आ गए थें कारण कि उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता होने लगी और कई लोगों ने शायद अपने परिवारों को देश छोड़ने को कह दिया था। जिसके बाद से ऐसा लगता है कि विवादों से उनका नाता गहरा होता चला गया।

आज हम बात कर रहे हैं दंगल फिल्‍म के प्रमोशन के समय की। उस समय फराह खान ने आमिर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। फराह ने बताया कि आमिर जब भी किसी हिरोइन से मिलते हैं तो उनके हाथ पर थूक देते हैं। फराह ने आमिर की इस हरकत का खुलासा 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान ग्रुप में हो रही एक चर्चा के दौरान किया, जिसमें पूजा बेदी भी शामिल थीं।

जिसके बाद आमिर ने फराह के इस बयान का जवाब देते हुए कहा था कि हां मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है वो नंबर वन बन गई। तभी वहां मौजूद आलिया की माँ पूजा ने कहा की तब तो मैं मेरी बेटी को भेजती हूँ तुम उस पर थुंक देना और उसे नंबर वन बना देना। हैरानी तो इस बात की है कैसी सोच है इस माँ की और ऐसी बेटियों की जो नंबर वन बनने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

loading...
loading...

Check Also

सुशांत केस : 17 करोड़ के जिस पेमेंट पर टिकी है ED की जांच, उस पर ये सफाई दिए फेमस फिल्म प्रोड्यूसर

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ...