Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / फिल्म / आमिर ने शाहरुख़ के घर खाना खाने से जब किया मना, तो बताई ऐसी वजह !

आमिर ने शाहरुख़ के घर खाना खाने से जब किया मना, तो बताई ऐसी वजह !

आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं । आमिर इस फिल्म में एक सरदार का रोल निभाते नजर आएंगे। आमिर ने कहा था कि वो इस रोल के लिए 20 किलो वजन घटाएंगे। आमिर अपनी हेल्थ को लेकर वैसे भी बहुत सतर्क रहते हैं । हाल ही में आमिर ने इसको लेकर एक किस्सा शेयर किया । इसमें उन्होंने बताया कि वो एक बार शाहरुख खान के घर पार्टी में गए थे लेकिन वहां उन्होंने खाना नहीं खाया था ।

सलमान और शाहरुख खान में कुछ वक्त तक मनमुटाव की खबरें आने के बाद उन दोनों के बीच पिछले कई सालों से बेहतरीन बॉन्डिंग और दोस्ती देखने को मिली है। चाहे ‘दस का दम’ हो या ‘बिग बॉस’ शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान के शोज पर भी जा चुके हैं। इतना ही नहीं, ये एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल में भी नजर आ चुके हैं।इन दोनों के खान के अलावा ऑडियंस बेशक आमिर और शाहरुख के बीच भी ऐसी ही दोस्ती और प्यार देखने के लिए बेताब रहती होगी।

हालांकि, ये दोनों एक दूसरे के साथ शायद ही कभी नजर आए हो। हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया कि जब टिम कुक आए थे तब शाहरुख ने पार्टी में इस एक्टर को भी बुलाया था, लेकिन उन्होंने वहां खाना नहीं खाया था। इसके पीछे की वजह आमिर ने अब जाकर बताई है।इस पार्टी को लेकर हाल ही में आमिर ने खुलासा किया है कि उन्होंने शाहरुख के यहां खाना नहीं खाया था। इस एक्टर ने इसके पीछे की जो वजह जो बताई वो आपको भी जाननी चाहिए।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आमिर हर किरदार में पूरी तरह ढल जाते हैं। वो उसमें सच्चाई और जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में चाहे उन्हें अपनी डाइट प्लान को गंभीरता से फॉलो करना हो या जिम जाना हो वो हर चीज पूरी मेहनत के साथ करते हैं। ये बात उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताई थी।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इस पर बात करते हुए विस्तार से चीजों को बताया। उन्होंने बताया, ‘मैं किसी भी पार्टी में जाता हूं तो हमेशा अपने साथ टिफिन लेकर चलता हूं। मैं ऐसी बड़ी पार्टी में जाता हूं तो अपने साथ ले गया खाना खाता हूं। अगर ऐसा नहीं कर पाता हूं तो भी पार्टी में मौजूद चीजों को नहीं खाता हूं। इसी वजह से मैं जब शाहरुख खान की पार्टी में गया तो अपना टिफिन ले कर गया था। जब गौरी खान ने मुझे खाने के लिए बुलाया तो मैंने कहा कि मैं अपना खाना लेकर आया हूं।’

बता दें कि आमिर खान अपनी फिल्म के रोल के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं। इसके लिए वो चाहे वजन घटाना हो या बढ़ाना वो करने से पीछे नहीं हटते हैं। उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान के किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाया था। इस फिल्म के लिए आमिर ने 20 से 25 किलो तक अपना वजन बढ़ाया था। आपको बता दें कि फिल्म के बाद इस एक्टर ने दोबारा मेहनत करके खुद को फैट से फिट बना लिया था।

loading...
loading...

Check Also

ड्रग्स केस : कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत, जानें दोनों के साथ आगे क्या होगा?

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक ड्रग्स ...