Sunday , July 5 2020
Breaking News
Home / क्राइम / आरिफ के जबरिया प्यार का शिकार बन गई TikTok स्टार, ब्यूटी पार्लर में सड़ रही थी शिवानी की लाश

आरिफ के जबरिया प्यार का शिकार बन गई TikTok स्टार, ब्यूटी पार्लर में सड़ रही थी शिवानी की लाश

हरियाणा के रोहतक से अब एक TikTok स्टार शिवानी की उनके दोस्त द्वारा ही एकतरफा प्यार में हत्या किए जाने की ख़बर आई है। कुंडली के टीडीआई सिटी में स्थित अपने ही सैलून में शिवानी की लाश मिली। उनके पिता की शिकायत के बाद दोस्त आरिफ के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है।

रविवार (जून 28, 2020) को TikTok स्टार शिवानी के एक अन्य दोस्त ने सैलून खोला तो उसे किसी चीज की बदबू आई। बाद में उसने कमरा खोल कर देखा तो उसमें शिवानी की लाश पड़ी हुई थी। उनकी हत्या हो चुकी थी।

बताया गया है कि शिवानी के गले में निशान थे, उनकी हत्या गला दबा कर दी गई है। साथ ही उनका मोबाइल भी गायब है। पुलिस ने पिता के बयान पर प्याऊ मनियारी के रहने वाला आरिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि हत्या दो दिन पहले की गई है। जिस दिन हत्या हुई, उस दिन देर रात तक घर न पहुँचने पर शिवानी की बहन भारती ने उनके व्हाट्सप्प नंबर पर मैसेज कर पूछा तो जवाब आया, “मैं हरिद्वार में हूँ, मंगलवार को आऊँगी।” दरअसल, ये मैसेज हत्या आरोपित आरिफ ने ही किया था।

शिवानी खोबियान बागपत के पुसार की रहने वाली थीं। उनके सैलून का नाम ‘टच एंड फेयर’ है। वो इसी इलाक़े में किराए पर अपने परिवार के साथ रहती थीं। शिवानी TikTok पर काफी फेमस थीं और उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर होने की बात कही जा रही है।

‘दैनिक भास्कर’ की ख़बर के अनुसार, 26 जून को शिवानी का दोस्त आरिफ उनसे मिलने सैलून आया था। अपनी बहन को फोन पर शिवानी ने बताया भी था कि वह आरिफ से बात कर रही है।

शिवानी की सैलून में ही उसकी बहन श्वेता का दोस्त नीरज काम करता था और वो वहीं रहता था। वह दो दिन से कहीं बाहर गया हुआ था। रविवार को लौटने के बाद उसे शिवानी की लाश मिली। मृतिका के पिता विनोद के अनुसार, हत्या आरोपित आरिफ पहले प्याऊ मनियारी में रहता था।

शिवानी और आरिफ एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे। उन्होंने बताया कि शिवानी द्वारा उससे बात न करने पर वह शिवानी को परेशान करने लगा। इसको लेकर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा भी हुआ था। परिजनों ने बताया कि 15 दिन से दोनों में काफी झगड़ा चल रहा था।

‘अमर उजाला’ की ख़बर के अनुसार, आरिफ ने शुक्रवार को ही शिवानी की हत्या कर दी थी। वह उसी दिन से गायब थी। सैलून में उसकी बहन का दोस्त नीरज उसी बेड पर सोया करता था, जिसके नीचे शिवानी का शव पड़ा था। वह दो दिन तक अंदर रखे शव के ऊपर सोता रहा।

परिजनों का आरोप है कि एकतरफा प्यार में उनकी बेटी की हत्या की गई है। शव का पोस्टमॉर्टम हो गया है। फ़िलहाल आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

बता दें कि हाल ही में 16 वर्षीय टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने 25 जून, 2020 को फाँसी का फंदा लगा मौत को गले लगा लिया था। दिल्ली के प्रीत बिहार स्थित आवास से मिले शव के साथ पुलिस ने उनके मोबाईल को जब्त किया था। सिया को कुछ लोगों से धमकियाँ मिल रही थीं। इसे लेकर वह बेहद परेशान थीं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामले की जाँच की जा रही है। आत्महत्या का कारण नहीं पता चल सका।

Check Also

सत्तादारी नेता ने नहाते समय बनाया लड़की का वीडियो, 4 साल ब्लैकमेल कर जिस्म से खेला, मना किया तो मार डाला

तमिलनाडु में डीएमके यूथ विंग के सचिव देवेंद्रन पर 22 वर्षीय महिला शशिकला का यौन ...