Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / यूपी : हरदोई में 75 वर्षीया बुजुर्ग से रेप, आरोपी की उम्र कर देगी हैरान!

यूपी : हरदोई में 75 वर्षीया बुजुर्ग से रेप, आरोपी की उम्र कर देगी हैरान!

उत्तरप्रदेश के हरदोई में 75 वर्षीया बुजुर्ग महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना जिले के मल्लावां इलाके की है। इस संबंध में एएसपी कपिल देव ने कहा है कि बुजुर्ग महिला से शराब के नशे में एक युवक द्वारा बलात्कार किए जाने की शिकायत मिली है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की पहचान कर ली गयी है। पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से फारेसिंग लैब से जांच कराने की कार्रवाई आगे बढायी गयी है।

जानकारी के अनुसार, मल्लावां के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला बुधवार शाम अपने घर में अकेली थी। उनका निःशक्त बेटा खेत पर गया हुआ था, जबकि दूसरा बेटा किसी अन्य कार्य से पड़ोस के गांव में गया हुआ था।

इसी दौरान डालपुरवा गांव के रहने वाले कमलेश बुजुर्ग महिला के घर में घुस गया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। महिला ने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो उनके साथ युवक ने मारपीट की और वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग गया।

वृद्धा से बलात्कार की घटना की खबर इलाके में फैल गयी। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।

रेप की घटना को लेकर चर्चा में आता रहा है यूपी, यह है आंकड़ा

उत्तरप्रदेश बीते कुछ सालों में कई जघन्य बलात्कार कांडों को लेकर चर्चा में आता रहा है। हाथरस गैंगरेप कांड के बाद हाल में बदायूं जिले में मंदिर में एक महिला के साथ कथित महंत व उसके साथियों ने बलात्कार किया और फिर शरीर के अंदरूनी अंगों को नुकसान पहुंचाते हुए नृशंसता से हत्या कर दी।

एनसीआरबी के 2019 के डाटा के अनुसार, उत्तरप्रदेश में हर दिन 87 बलात्कार के मामले दर्ज होते हैं। यह पूर्व से सात प्रतिशत अधिक मामला है। 2018 में यूपी में बलात्कार के कुल 32033 मामले दर्ज हुए थे।

loading...
loading...

Check Also

BJP सांसद हेमा मालिनी के होटल का खर्च उठाना चाहते हैं आंदोलनकारी किसान, जानिए कारण

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Law ) को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी ...