Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / फिल्म / आलिया भट्ट को बहुत बड़ा झटका, ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर ने फिल्म से निकाला!

आलिया भट्ट को बहुत बड़ा झटका, ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर ने फिल्म से निकाला!

इन दिनों बॉलीवुड के स्टार किड्स का हाल बेहाल है. आप भी समझ रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है. सुशांत के जाने के बाद से ही लोगों में बॉलीवुड को लेकर आक्रोश साफ साफ देखा जा सकता है. आए दिन लोग किसी न किसी बॉलीवुड स्टार को ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं. इस एक नतीजा आपने तब देखा होगा जब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था. लेकिन इसमें गौर करने वाली बात ये भी की ये फैंस का गुस्सा था, आज जो हम आपको खबर बताने जा रहे है उससे सुनने के बाद आपको ये यकीन हो जाएगा कि अब आलिया भट्ट को बॉलीवुड के लोग ही बायकॉट करने की कोशिश कर रहे हैं.

वैसे तो आप सब जानते है कि आलिया भट्ट के बेहद चहेते चेहरों में से एक, जिसने समय के साथ अपनी एक्टिंग काबिलियत ने न सिर्फ लोगों के दिलों में जगह बनाई. आलिया भट्ट ने महज 8 साल में बॉलीवुड में इतना नाम कमा लिया है कि हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड की हकीकत जिस तरह से सामने आई है उसके बाद आलिया भट्ट का करियर जरूर बुरी तरह से प्रभावित होता दिख रहा है.

अब सुशांत के फैंस के साथ साथ बॉलीवुड में भी कई लोग उन्हें नापसंद करने लगे हैं. ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR साल 2020 की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है. वहीं फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर इस साल मार्च में ही रिलीज किया गया था. कोरोना महामारी के चलते अब इसकी रिलीज इस साल के लिए टाल दी गई है. यानी की इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा. हाल ही में सूत्रों के मुताबिक फिल्म को लेकर कुछ बदलाव किए गए है.

सूत्रों के अनुसार आलिया भट्ट को अब इस फिल्म में नहीं देखा जाएगा. जी हां ऐसी खबर सामने आ रही है कि आलिया भट्ट को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रिप्लेस करने जा रही है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इसके पीछे मौजूदा विवाद है. हाल ही में आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर और गानों की रिलीज पर इन्हें यूट्यूब पर रिकॉर्ड डिसलाइक्स मिले. इसे लोगों की ओर से आलिया को नकारे जाने के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसे में उनके हाथ से आरआरआर का निकलना वाकई उनके लिए बड़ा झटका होगा.

Check Also

सुशांत केस : अगर इस एंगल से हो दिशा सालियान की मौत की जांच, खुल जाएंगे बॉलीवुड के कई काले राज !

सुशांत सिंह राजपूत के संदेहास्पद मृत्यु और रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स सेवन एवं बॉलीवुड द्वारा ...