Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / फिल्म / ‘आशिकी’ वाले राहुल रॉय को सरेआम पीटती दिखी पुलिस, जानें क्या है वजह!

‘आशिकी’ वाले राहुल रॉय को सरेआम पीटती दिखी पुलिस, जानें क्या है वजह!

नई दिल्ली:  ‘आशिकी (Aashiqui)’ फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को राहुल राय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट शेयर किया है. इस फोटो में राहुल रॉय को पुलिसकर्मी पीटते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद राहुल रॉय (Rahul Roy) के फैन्स हैरान रह गए. लेकिन इस फोटो की हकीकत कुछ और ही है. बेशक इसमें पुलिस वालों को राहुल रॉय को पीटते हुए देखा जा सकता है. लेकिन यह बात कुछ और ही है.

‘आशिकी (Aashiqui)’ फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘द वॉक…डायरेक्टर नितिन गुप्ता, नियोल फिल्म्स…टीम एफर्ट पर मुझे गर्व है.’ राहुल रॉय की फिल्म ‘द वॉक’ प्रवासी श्रमिकों की कहानी पर आधारित है. फिल्म में दो श्रमिकों की कहानी दिखाई जाएगी जो मुंबई से उत्तर प्रदेश का सफर तय करेंगे. इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस तरह राहुल रॉय एक बहुत ही प्रासंगिक विषय पर फिल्म लेकर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

American stroke networks ..Dir Nitin Gupta ..thank you ❤️❤️🙏🏻🙏🏻 a story that needs to be told

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

राहुल रॉय (Rahul Roy) 1990 में अपनी फिल्म ‘आशिकी’ से सुर्खियों में आए थे. फिल्म सुपरहिट रही थी, और फिल्म के गाने उससे भी ज्यादा लोकप्रिय हुए. हालांकि राहुल रॉय का लक बॉलीवुड में बहुत कमाल नहीं कर सका. लेकिन बिग बॉस का सीजन वन उन्होंने ही जीता था. अब इस फिल्म के साथ वह अपने फैन्स को एंटरटेन करने आ रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

बॉलीवुड ड्रग केस में सबसे बड़ा खुलासा : शाहरुख-रणबीर समेत बड़े सितारों के आए नाम, सप्लायर बताए गए अर्जुन रामपाल !

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई स्टार्स ...