Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / खेल / इंडियन फैन्स को खुश करने वाली खबर, सीनियर टीम के लिए इस दिन डेब्यू करेंगे जूनियर तेंदुलकर

इंडियन फैन्स को खुश करने वाली खबर, सीनियर टीम के लिए इस दिन डेब्यू करेंगे जूनियर तेंदुलकर

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 10 जनवरी 2021 से शुरू होगी. इस टी20 टूर्नामेंट में कुल 38 टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी. सभी टीमों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है. अर्जुन तेंदुलकर मुंबई टीम में शामिल हैं. मुंबई की टीम के मुख्य चयनकर्ता, सलिल अंकोला ने कल इसकी पुष्टि की. यह मुंबई की प्रमुख टीम में अर्जुन का पहला कॉल-अप है.

अधिकारियों ने कहा, “पहले बीसीसीआई ने 20 खिलाड़ियों का चयन करने के लिए कहा था. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि 22 खिलाड़ियों को टीम में चुना जा सकता है, तदनुसार दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया. इसके चलते मुंबई टीम में दो पेसर शामिल किए गए.”

Arjun Tendulkar shines with all-round show in T20 Mumbai League opener -  Sports News

बता दें कि बाएं हाथ के गेंदबाजी ऑलराउंडर को शुरुआती टीम में नहीं चुना गया था, जिसकी घोषणा कुछ दिन पहले की गई थी. वह अभ्यास मैचों में मुंबई डी का हिस्सा थे और चार मैचों में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए. 21 वर्षीय ने गेंद के साथ चार विकेट लिए और बल्ले से केवल सात रन बनाए.

अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के साथ नेट बॉलर के रूप में यात्रा की है. अपने बाएं हाथ के एक्शन के कारण अर्जुन भारतीय टीम के साथ चले गए. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजों को कड़ी टक्कर दी थी.

मुंबई इंडियंस के आलावा  उन्होंने अन्य खिलाड़ियों के साथ टीम में आनंद लिया. उन्होंने निश्चित रूप से टीमों के अनुभवी खिलाड़ियों के साथ बहुत कुछ सीखा होगा. इसलिए, वह 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उस अनुभव का उपयोग करना चाहेंगे.

नेट गेंदबाज के रूप में गेंदबाजी के अलावा, अर्जुन ने श्रीलंका में अंडर-19 भारतीय टेस्ट टीम के साथ-साथ एज-ग्रुप टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया है. मुंबई में खेले टी20 में उन्होंने पांच विकेट लिए और विलो के साथ 104 रन भी बनाए. मुंबई अपना पहला मैच 11 जनवरी को खेलेगी और अर्जुन तेंदुलकर लीग में अपनी हरफनमौला क्षमता से सभी को प्रभावित करना चाहते हैं.

loading...
loading...

Check Also

पांड्या ने अपनी ऑल टाइम IPL XI चुनी, लेकिन इस दिग्गज का अपमान कर गए !

हाल के दिनों में बहुत सारे क्रिकेटरों ने अपनी आईपीएल ऑल-टाइम इलेवन चुनी है और ...