Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / गुलेल से मिनटों में कर देते थे कांड, इनके कारनामे जानकर हो जाएंगे हैरान

गुलेल से मिनटों में कर देते थे कांड, इनके कारनामे जानकर हो जाएंगे हैरान

नोएडा। कोतवाली फेज 3 पुलिस ने सेक्टर-64 स्थित सहारा कट के पास चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये बदमाश ड्राइवर और कार मालिक का ध्यान भटकाकर गाड़ी में रखे सामान पर हाथ साफ कर लेते थे। इस गैंग के सदस्य गुलेल और छर्रे से चंद मिनटों में कार का शीशा तोड़कर भी चोरी करते हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से एक बाइक, चोरी के फोन, लैपटॉप, नगद, गुलेल आदि सामान बरामद किया है। इससे पहले थाना 39 पुलिस ने गुलेल गैंग के तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर चुकी है।

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के नाम सुमित व गौरव है जो कि दिल्ली की संजय कॉलोनी गोकुलपुरी में रहते हैं और गुलेल गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। फेज-3 थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि गाड़ियों के शीशा तोड़कर लैपटॉप चुराने वाले गैंग नोएडा और एनसीआर में सक्रिय हैं। कुछ दिन पहले ही थाना 49 और थाना 39 पुलिस ने इस प्रकार के गैंग के लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियो के पास से एक बाइक, चोरी के छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 3400 रुपये कैश व गुलेल और छर्रे बरामद किए हैं।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद तीन घटनाओं का खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपी दिल्ली-एनसीआर में बाइक पर सवार होकर घूमते थे। इस दौरान आरोपी गुलेल से लोहे के छर्रे से खड़ी गाड़ियों में मारकर शीशा तोड़ते थे और कार में रखा सामान चोरी कर लेते थे। इसके बाद इस सामान को दिल्ली के विभिन्न बाजारों में सस्ते दामों पर बेच देते थे। आरोपी सुमित के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न थानों में 10 मुकदमे दर्ज हैं जबकि गौरव के खिलाफ छह रिपोर्ट दर्ज है।

loading...
loading...

Check Also

Paytm से झटपट बुक होंगे तत्काल रेल टिकट, आसान है ये तरीका

नई दिल्ली कई बार ऐसा होता है कि आप कहीं ट्रैवल करने की योजना बना ...