Sunday , December 6 2020
Breaking News
Home / फिल्म / इन एक्ट्रेसेज ने काटी हैं जेल में रातें, तीसरी का नाम और काम जानकर यकीन नहीं होगा !

इन एक्ट्रेसेज ने काटी हैं जेल में रातें, तीसरी का नाम और काम जानकर यकीन नहीं होगा !

जब भी जेल का नाम आता है तो सबसे पहले लोगों के दिमाग में गुंडे बदमाश और बुरे काम करने वाले लोगों की तस्वीर ही समाने आती है. लेकिन आज हम आपको आपकी कुछ चहेती बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जेल में रातें काट चुकी हैं. बशर्तें इनका नाम जान आपको भी बेहद हैरानी होगी की खूबसूरती और बॉलीवुड का जेल से आखिर क्या रिश्ता हो सकता है. आईये आपको बताते हैं की कौन है ये अभिनेत्रियाँ जिन्हें जेल जाना भी नसीब ही चूका है.

मोनिका बेदी

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की माशूका और बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी भी फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं जो लम्बे समय के लिए जेल जा चुकी है. आपको बता दें की अबू सलेम के पकड़े जाने पर मोनिका बेदी को भी जेल की सजा हुई थी और काफी साल जेल की चारदीवारी में गुजारने के बाद मोनिका बेदी को आखिरकार रिहा कर दिया गया.

सना खान

बिग बॉस से चर्चा में आ चुकी अभिनेत्री सना खान भी जेल की हवा खा चुकी है. सना खान को असल में जेल की हवा तब खानी पड़ गयी जब उन्होनें अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक मीडिया के रिपोर्टर को धमकाया था. हांलाकि जेल जाने के कुछ घंटों के अंदर ही इन्हें जमानत मिल गयी थी लेकिन इनके नाम पर भी जेल जाने का ठप्पा लग चूका है.

सोनाली बेंद्रे

जी हाँ आपको सोनाली के बारे में या जानकर बेहद अजीब लग सकता है लेकिन ये निरमा गर्ल भी जेल जा चुकी हैं. वैस आपको बता दें की बाकी अभिनेत्रियों और सोनाली के जेल जाने में काफी फर्क है, असल में सोनाली बेंद्रे को जेल की हवा तब खानी पड़ी थी जब एक धार्मिक ग्रुप ने सोनाली के खिलाफ एक मैगजीन के कवर पेज पर छपी उनकी तस्वीर के विरोध में ऍफ़आईआर दर्ज करवाया था. सूत्रों की माने तो उस दौरान को सोनाली को कुछ घंटों के लिए जेल में रहना पड़ा था लेकिन बाद में सोनाली को जमानत मिल गयी थी.

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड की 90 की दशक की बोल्ड अभिनेत्रियों में सबसे पहला नाम ममता कुलकर्णी का ही आता है. बता दें की करण अर्जुन, नसीब और सबसे बड़ा खिलाडी जैसे फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी जेल की हवा खा चुकी है. जी हाँ आपको जानकर हैरानी होगी की कभी हिंदी फिल्मों में अपनों बोल्ड इमेज की वजह से जाने जाने वाली इस अभिनेत्री का जीवन आज भगवान् की भक्ति में बीतता है. गौरतलब है की ममता कुलकर्णी को उनके पति के साथ ड्रग्स की तस्करी में संलिप्त पाया गया था और इसी दौरान उनकी गिरफ्तारी हुई थी.

श्वेता बाशु प्रसाद

आपको बता दें की एकता कपूर के सीरियल कहानी घर घर से एक बाल कलाकार के रूप में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली श्वेता के जीवन में ऐसे भी पल आये थे जब उन्हें देह व्यापार में लिप्त पाया गया था और इसी दौरान उनकी गिरफ्तारी एक होटल के कमरे से हुई थी. बता दें की इस काण्ड के बाद श्वेता को जमानत तो मिल गयी लेकिन उनका इमेज पर काफी असर पड़ा.

 

loading...
loading...

Check Also

इन चीजों से खौफ खाते हैं ये फिल्मी सितारे, कैटरीना का डर तो है सबसे अजीब !

इस दुनिया में हर शख्स के अंदर किसी न किसी चीज़ को लेकर डर छुपा ...