Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / इन जनाब को शादी के लिए नहीं मिल रही थी लड़की, शहर में लगवा दिए होर्डिंग- ‘दुलहन चाहिए’

इन जनाब को शादी के लिए नहीं मिल रही थी लड़की, शहर में लगवा दिए होर्डिंग- ‘दुलहन चाहिए’

कोट्टयम
आपने बड़े-बड़े होर्डिंग बैनर शहरों में देखें होंगे। ये होर्डिंग बैनर सामान्यता राजनीतिक पार्टियों से जुड़े होते हैं। केरल के कोट्टयम जिले में इन दिनों दिलचप्स होर्डिंग देखने को मिल रही हैं। इन होर्डिंग्स में युवक ने शादी के लिए लड़की चाहिए की डिमांड लिखी है। अनीश सेबास्टियन ने एट्टुमानुर के पास कनक्करी में एक आरा मशीन के सामने विशाल फ्लेक्स होर्डिंग लगाया है। 35 वर्षीय इस युवक ने अपने फेसबुक पेज पर बोर्ड की तस्वीर भी पोस्ट की है।

युवक ने बोर्ड लिखा है कि इस युवक की कोई मांग नहीं है। यह सिर्फ जीवन में अच्छे मूल्यों को महत्व देता है। फ्लेक्स बोर्ड में युवा की एक बड़ी तस्वीर लगी है। इसमें उसका उनका मोबाइल नंबर और वॉट्सऐप नंबर भी लिखा है। इसमें एक ईमेल आईडी भी लिखी है और शादी के लिए लड़की या उसके परिवार को संपर्क करने को कहा गया है।

‘पारंपरिक तरीके से नहीं मिली मैच की लड़की’
अनीश सेबस्टियन ने बताया कि उसे शादी में देरी हो गई है। वह शादी के लिए पारंपरिक तौर पर लड़की ढूंढ रहा था। वह तंग आ गया लेकिन उसे अपनी पसंद की लड़की नहीं मिली। इसके बाद उसे आइडिया आया कि क्यों न इस तरह से होर्डिंग लगाई जाए ताकि कई लोगों को पता चल सके कि उसे शादी के लिए लड़की चाहिए। उसने कहा कि हम अरेंज मैरेज के बाद कई बार समस्याओं का सामना करते हैं। इंटरनेट से कई गई शादियां भी कई बार सफल नहीं होती हैं। उसने इस तरह के तरीके से अपने लिए परफैक्ट मैच ढूंढने का प्रयास किया है।

‘कोरोना काल में अच्छा लगा आइडिया’
युवक ने कहा कि इस कोरोना काल में लोगों के घरों में जाना भी संभव नहीं है। लोग एक दूसरे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में शादी के रिश्ते के लिए यह माध्यम सबसे अच्छा लगा। होर्डिंग लगने के बाद से उसके पास कई अच्छे रिश्ते आ रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...