Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / इन नाम वाली लड़कियों को कभी मत देना दिल, तोड़ने में ये होती हैं माहिर

इन नाम वाली लड़कियों को कभी मत देना दिल, तोड़ने में ये होती हैं माहिर

वैसे तो ज्यादातर लड़कियों का स्वभाव हमेशा गुस्से वाला ही होता है. मगर कुछ लड़कियां ऐसी भी होती है, जो काफी शांत स्वभाव की होती है और हर चीज को शांति से हल करती है. हालांकि आज के जमाने में ऐसी लड़कियां मिलना जरा मुश्किल है, लेकिन वो कहते है न कि ढूंढने से तो भगवान् भी मिल जाते है. बहरलाल आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाली लड़कियों से रूबरू करवाएंगे, जिन्हे बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है. यानि अगर हम ये कहे कि गुस्सा इनकी नाक पर बैठा होता है, तो कुछ गलत नहीं होगा. यकीनन आप भी इनके बारे में जान कर हैरान रह जायेंगे. तो चलिए अब आपको इन लड़कियों के बारे में जरा विस्तार से बताते है.

B नाम वाली लड़कियां..  गौरतलब है कि जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, यूँ तो वो काफी साफ दिल वाली होती है, लेकिन अगर इन्हे किसी बात पर गुस्सा आ जाए, तो इन्हे शांत करना काफी मुश्किल हो जाता है. जी हां बता दे कि इन लड़कियों को बहुत जल्दी और छोटी सी बात पर भी गुस्सा आ सकता है. यहाँ तक कि ये लड़कियां कई बार गुस्से में अनचाही गलतियां भी कर देती है. इसलिए अगर हो सके इन लड़कियों के गुस्से से जरा बच कर ही रहे.

P नाम वाली लड़कियां…  बता दे कि जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, उनका गुस्सा झेलना भी काफी मुश्किल होता है. यूँ तो इन लड़कियों का दिमाग जरूरत से ज्यादा ही तेज होता है. हालांकि अगर कभी ये अकेली रहे तो हाई बीपी की वजह से इन्हे बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है. अब जाहिर सी बात है कि अकेले रहने के कारण व्यक्ति काफी चिड़चिड़ा सा हो जाता है और ऐसे में उसे गुस्सा आना लाजिमी है. यहाँ तक इसका असर व्यक्ति के दिमाग पर भी पड़ता है. इसलिए अगर हो सके तो ऐसी लड़कियों को कभी अकेला न छोड़े और इन्हे गुस्सा आने पर शांत करने की कोशिश करे.

R नाम वाली लड़कियां.. अब आखिर में हम इस नाम वाली लड़कियों की बात करते है. गौरतलब है कि जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वो दिल की काफी सच्ची और ईमानदार मानी जाती है. इसके इलावा यह दूसरो के प्रति काफी फ्रैंकली भी होती है. यानि इनका स्वभाव काफी दोस्ती भरा होता है. मगर यदि कोई गलत बात कर दे या कह दे तो इनका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच जाता है. जी हां फिर इनके गुस्से को शांत करना काफी मुश्किल हो जाता है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो पूरी भड़ास निकालने के बाद ही इनका गुस्सा शांत होता है.

हालांकि इस दौरान जो व्यक्ति इनके गुस्से का शिकार बनता है, वो बेचारा बुरी तरह से फंस जाता है. बता दे कि अपने गुस्से की वजह से ये लड़कियां कई बार ऐसी गलतियां भी कर देती है, जिनके लिए बाद में इन्हे पछतावा होता है. इसलिए अगर ये लड़कियां कभी गुस्से में आपसे कुछ कह भी दे, तो इन्हे अकेला छोड़ने की बजाय इन्हे माफ़ कर दे.

Check Also

चीन के मंसूबों को यहां भी फेल कर दिया भारत, अब रूस के Far East प्लान में नहीं पड़ेगा कोई अड़ंगा !

भारत ने जापान के साथ मिलकर रूस के Far East में निवेश को विस्तार देने ...