Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / फिल्म / इन 2 हिरोइनों को अक्षय कुमार ने एकसाथ दिया धोखा, हैरान कर देगा बेवफाई का ये किस्सा

इन 2 हिरोइनों को अक्षय कुमार ने एकसाथ दिया धोखा, हैरान कर देगा बेवफाई का ये किस्सा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 90s के दशक में बहुत सारे फिल्मों में काम कर चुके है। बता दे कि अक्षय कुमार मोहरा, सपूत और खिलाड़ी सीरीज के बहुत सारे फिल्मों में काम कर अपना नाम कमाए हैं। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम उन दोनों अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको अक्षय कुमार धोखा देकर तीसरे से शादी कर जीवन बिता रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

Akshay Kumar Break These Two Actresses Heart Then Married With Twinkle Khanna

बता दे कि अक्षय कुमार फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में थे। अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर साल 1967 में अमृतसर में हुई थी। वर्तमान में इनकी उम्र है 51 साल (As on 2019)। बता दें कि अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा बहुत सारे टीवी शो में भी काम कर चुके हैं। बता दे कि शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार बैंकॉक के रेस्टोरेंट में वेटर का काम किया करते थे। बाद में इनको फिल्मों में काम करने का मौका मिला। फिल्मी कैरियर की बात की जाए तो अक्षय कुमार साल 1987 में रिलीज हुई महेश भट्ट की फिल्म ‘आज’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। इसके बाद उन्होंने साल 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ में काम किए थे।

Akshay Kumar Break These Two Actresses Heart Then Married With Twinkle Khanna

इन दो अभिनेत्रियों के साथ अफेयर में थे अक्षय कुमार:

दोस्तों हम जिस दो अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं उनका नाम है रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी। शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी को काफी दिनों तक डेट किए थे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ अक्षय कुमार का रिश्ता नहीं हो पाया।

दोनों अभिनेत्रियां एक साथ अक्षय कुमार से ब्रेकअप होने की वजह होने के वजह अक्षय कुमार को दोषी मानते हैं। क्योंकि रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी कहते हैं कि अक्षय कुमार ही उन दोनों को धोखा दिया है। इसके बाद अक्षय कुमार ने साल 2001 में बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना के बेटी ट्विंकल खन्ना को शादी कर अपना जीवन बिता रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...