Wednesday , March 3 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / इन 7 सितारों की शादी नहीं टिकी 1 साल, एनिवर्सरी से पहले ही हुआ तलाक !

इन 7 सितारों की शादी नहीं टिकी 1 साल, एनिवर्सरी से पहले ही हुआ तलाक !

आप सभी ने वो कहावत तो सुनी हीई होगी कि ‘चट मंगनी और पट ब्याह’. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका ‘चट ब्याह और पट तलाक’ हो गया. इन सितारों की शादी पुरे एक साल भी नहीं टिक पाई और पति पत्नी के बीच दरार आने की वजह से तलाक हो गया. इनमे से कुछ तो ऐसे भी हैं जिनकी हाथो की मेहंदी का रंग निकला भी नहीं और उनका तलाक हो गया.

सारा खान और अली मर्चेंट

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सारा ने साल 2010 में ‘बिग बॉस’ शो में अली मर्चेंट से शादी की थी. हालाँकि शादी के 2 महीने के अंदर ही सारा को घुटन सी होने लाहगी और उन्होंने तलाक ले लिया. वहीँ अली ने इस विषय पर कहा था कि सारा से शादी करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी मिस्टेक थी.

मंदना करीमी और गौरव गुप्‍ता

‘बिग बॉस’ से नाम कमाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस मंदना करीमी ने 25 / 1 / 2017 को एक बड़े कारोबारी गौरव गुप्ता से शादी रचाई थी. हालाँकि इस शादी के 6 महीने बाद ही मंडना ने डिवोर्स ले लिया. मंदना ने इसकी वजह ससुराल में उनके साथ होने वाली घरेलु हिंसा को बताया. उन्होंने तो ये तक आरोप लगाया कि उनके ससुराल वाले उनका धर्म परिवर्तित करवाना चाहते थे. साथ ही वे लोग मंदना के मॉडलिंग और एक्टिंग वाले प्रोफेशन से नाराज़ थे.

भरत नरसिंघानी और चाहत खन्‍ना

‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ सीरियल से पॉपुलैरिटी बटोरने वाली चाहत खन्ना ने साल 2016 में भरत नरसिंघानी नाम के एक बिजनेसमैन से शादी रचाई थी. हालाँकि पति की हिंसा और मारपीट के चलते चाहत ने शादी के 8 महीने के अंदर ही तलाक ले लिया. इसके बाद चाहत ने फरहान मिर्जा नाम के व्यक्ति को अपना लाइफ पार्टनर चुना.

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

करण और श्रद्धा कई लंबे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे. ऐसे में दोनों ने जल शादी रचा ली लेकिन ये शादी 10 महीने ही टिक पाई और फिर दोनों का तलक हो गया. गौरतलब हैं कि वर्तमान में करण बिपाशा बसु के साथ मेरिड हैं.

पुलकित सम्राट और श्‍वेता रोहिरा

सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा ने बॉलीवुड एक्टर लकित सम्राट के साथ 2014 में सात फेरे लिए थे. लेकिन शादी के 12 महीनो के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया. इसकी वजह पुलकित का एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ लव अफेयर चलना रहा.

मल्‍ल‍िका शेरावत और करण सिंह गिल

फिल्मों में आने से पहले मल्लिका शादीशुदा थी. उन्होंने करण सिंह गिल नाम के एक पायलट से शादी की थी. हालाँकि जब मल्लिका ने उन्हें मॉडलिंग और फिल्मों में एक्ट्रेस बनने की बात कही तो इस बात को लेकर दोनों का झगड़ा होने लगा और फिर 12 महीनो के अंदर ही दोनों ने तलाक ले लिया.

मनीषा कोईराला और सम्राट दहल

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने सम्राट दहल नाम के कारोबारी के साथ शादी की थी. हालाँकि शादी के कुछ ही महीनो बाद दोनों के बीच झगड़े होना शुरू हो गए. मनीषा ने एक बार फेसबुक पर ये तक लिख दिया था कि ‘मेरा सबसे बड़ा दुश्मन मेरा पति हैं.’ बस फिर क्या था दोनों ने शादी के तलाक ले लिया.

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...