Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / ख़बर / बिजली गुल हुई तो अंधेरे में डूबा पाकिस्तान, इमरान के बड़बोले मंत्री ने ये ठीकरा भी भारत पर फोड़ा

बिजली गुल हुई तो अंधेरे में डूबा पाकिस्तान, इमरान के बड़बोले मंत्री ने ये ठीकरा भी भारत पर फोड़ा

इस्लामाबाद :  पाकिस्तान में शनिवार रात बिजली गुल हो गई। पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी अचानक गिरने से ऐसा हो गया था। हालांकि, अपने यहां बिगड़े हर हालात के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराने की पाकिस्तानी नेताओं की पुरानी आदत है। यही एक बार फिर देश के आंतरिक मंत्री शेख रशीद ने दोहराया है जो पहले भी अपने बिगड़े बोलों के लिए चर्चित रहे हैं।

पाकिस्तान में बिजली गुल
रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान की बिजली भारत ने काटी थी ताकि देश की राजधानी दिल्ली के पास हो रहे किसान आंदोलन से दुनिया का ध्यान हटाया जा सके। बता दें कि शनिवार को कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और रावलपिंडी समेत कई अहम शहर पूरी तरह अंधेरे में डूब गए थे। इसके बाद ऊर्जा मंत्रालय ने खुद ट्विटर पर बताया था कि पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी में अचानक 50 से 0 की गिरावट की वजह से देशव्यापी ब्लैकआउट हो गया।

पहले भी दे चुके हं बेतुके बयान
ऐसा पहली बार नहीं है जब रशीद ने बेतुका बयान दिया है। वह भारत के साथ कई बार परमाणु युद्ध की धमकियां दे चुके हैं। उन्होंने यहां तक दावा किया था कि भारतीय खुफिया एजेंसी RAW पाकिस्‍तान के नेताओं पर जानलेवा हमले करवा सकती है। यही नहीं, रशीद ने कहा है क‍ि नवाज शरीफ भारत के एजेंट हैं और नरेंद्र मोदी को देश के बाहर जाकर फोन करते हैं।

कुछ वक्त पहले ही प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने कैबिनेट में बड़ा फेरबदल करते हुए रशीद को आंतरिक मंत्रालय सौंपा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इमरान का एक पुराना वीडियो भी चल निकला था जिसमें वह शेख रशीद को ‘बेशर्म’ कह रहे हैं। वह कहते हैं कि रशीद को वह अपना चपरासी भी न बनाएं।

loading...
loading...

Check Also

BJP सांसद हेमा मालिनी के होटल का खर्च उठाना चाहते हैं आंदोलनकारी किसान, जानिए कारण

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Law ) को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी ...