Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / खेल / इमरान ताहिर पिलाए पानी तो ट्रोल ने बनाया मजाक, पलटके मिला करारा जवाब

इमरान ताहिर पिलाए पानी तो ट्रोल ने बनाया मजाक, पलटके मिला करारा जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने दुनिया में हर किसी के लिए क्रिकेट के गुणों का एक नया स्पेक्ट्रम खोल दिया है, जिसने दुनिया के सभी ग्लैमरस क्रिकेटरों को दिग्गजों के साथ खेलने का मौका दिया हैं.

अब स्पोर्ट्समैनशिप के एक विशाल दृश्य में, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक ने अपने साथियों को पानी और जूस ले जाने में संकोच नहीं किया. यही आईपीएल क्रिकेट की खूबसूरती हैं.

इमरान ताहिर ने ट्विटर पर एक दिल जीत लेने वाला संदेश भेजा. जिसमें उन्होंने इस तथ्य को समझाया कि वह बार-बार ऐसा क्यों करने(ड्रिंक लेकर) जा रहे हैं.

इमरान ताहिर ने ट्वीट द्वारा कहा, “जब मैं खेला करता था तो कई साथी खिलाड़ी मेरे लिए मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आते थे, और अब जब डिजर्व्ड खिलाड़ी खेल रहे हैं, तो यह मेरी ड्यूटी बनती है कि मैं उनको फेवर लौटाऊं. यह मेरे बारे में नहीं है कि मैं खेल रहा हूँ या नहीं, यह मेरे टीम के जीतने के बारे में है. साथ ही इमरान ने ये भी कहा है कि, अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा और यही जरूरी है.”

इमरान ताहिर को अभी चेन्नई के लिए आईपीएल 2010 के लिए एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला हैं. ईमानदारी से कहे तो  सिर्फ ताहिर नहीं है, बल्कि जोश हेज़लवुड और मिच सेंटनर जैसे स्टार खिलाड़ियों का चेन्नई द्वारा ठीक से उपयोग नहीं किया गया है. विदेशी खिलाड़ियों की उनकी वर्तमान टीम ने अब तक एक अच्छा काम किया है और यह जीवन को थोड़ा मुश्किल बना देता है.

इमरान ताहिर आईपीएल 2019 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे और पर्पल कैप अपने नाम की थी लेकिन मौजूदा सीजन में कप्तान धोनी 4 विदेशी खिलाड़ियों के स्थान पर शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसिस, दें ब्रावो और सैम करन को मौका दे रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

Video : हसीन जहां ने मचाया तहलका.. एक तो कम जिंदगानी.. क्या शमी को है ऑफर?

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पत्नी हसीन जहां ...