Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / फिल्म / इरा खान के वीडियो पर बोलीं कंगना रनौत- आमिर का तलाक है बेटी के डिप्रेशन का कारण!

इरा खान के वीडियो पर बोलीं कंगना रनौत- आमिर का तलाक है बेटी के डिप्रेशन का कारण!

हाल में वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में इरा ने बताया था कि वह 4 साल से ज्यादा समय से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इरा के इस वीडियो पर कंगना रनौत का रिऐक्शन आया है। कंगना के रिऐक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि वह इरा के डिप्रेशन के लिए आमिर और रीना के तलाक को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

इरा खान वीडियो में अपने डिप्रेशन के बारे में बता रही हैं और इसे ट्वीट करते हुए कंगना ने अपना रिऐक्शन लिखा है। कंगना ने लिखा, ’16 साल की उम्र में मैं मारपीट का सामना कर रही थी, अकेली अपनी बहन का ख्याल रख रही थी जो ऐसिड से जल गई थी और मीडिया की नाराजगी का भी सामना कर रही थी। डिप्रेशन के बहुत से कारण हो सकते हैं लेकिन सामान्य तौर पर यह बिखरे हुए परिवार के बच्चों के लिए मुश्किल होता है। ट्रडिशनल फैमिली सिस्टम बहुत जरूरी है।’

कंगना के इस ट्वीट की लास्ट लाइन से तो ऐसा ही लगता है कि वह इरा के डिप्रेशन के लिए आमिर और रीना के तलाक को दोषी मान रही हैं। वैसे बता दें कि कंगना इससे पहले डिप्रेशन के मसले पर दीपिका पादुकोण को भी निशाने पर ले चुकी हैं। दीपिका कई बार खुलकर कई प्लैटफॉर्म्स पर अपने डिप्रेशन पर बात कर चुकी हैं। कंगना ने बिना नाम लिए दीपिका को ‘डिप्रेशन की दुकान चलाने वाले’ बोल दिया था।

loading...
loading...

Check Also

सुजैन खान को एक ई-मेल ने दिया धोखा, नतीजा- इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया !

रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने एक पोस्ट डालकर खुलासा किया है कि उनका इंस्टाग्राम ...