Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / इस एक्टर से बेहद प्यार करतीं थी माधुरी, ‘गलत’ वजह से न हो सकी शादी

इस एक्टर से बेहद प्यार करतीं थी माधुरी, ‘गलत’ वजह से न हो सकी शादी

अगर बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओ की बात करे, तो आज भी माधुरी दीक्षित का नाम हिट लिस्ट में आता है. जी हां माधुरी दीक्षित की स्माइल देख कर ही आज भी लाखो लोग घायल हो जाते है. माधुरी को उनके लाजवाब अभिनय और फेस एक्सप्रेशन के लिए भी बखूबी जाना जाता है. अगर सच कहे तो माधुरी को आज भी एक्सप्रेशन की क्वीन माना जाता है. शायद यही वजह है कि जब फ़िल्मी परदे पर किसी हीरोइन की बात होती है, तो माधुरी का नाम उसमे शामिल जरूर होता है.

madhuri dixit: पति डॉक्टर नेने कितने रोमांटिक, माधुरी दीक्षित ने दिया यह  जवाब - madhuri dixit answer smartly when asked how romantic her husband dr  shriram nene | Navbharat Times

माधुरी दीक्षित को धक धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. वैसे फ़िल्मी दुनिया में भी कई स्टार ऐसे है जो इस बात को कबूल कर चुके है कि उन्हें माधुरी बेहद पसंद है. ऐसे में माधुरी जब भी किसी फिल्म में किसी नए स्टार के साथ आती थी, तो उन्हें उस स्टार के साथ माधुरी की जोड़ी खूब पसंद आती थी. हालांकि वास्तव में उनकी शादी डॉक्टर नेने के साथ हो चुकी है, लेकिन शादी से पहले वो एक एक्टर से बेहद प्यार करती थी. यहाँ तक कि उस एक्टर के लिए वो अपने माता पिता से बहस करने से भी नहीं चूकी. अब आप समझ सकते है कि माधुरी उस एक्टर से कितना प्यार करती होंगी. तो चलिए अब आपको बताते है कि डॉक्टर नेने से पहले माधुरी की पहली पसंद कौन थे?

बरहलाल डॉक्टर नेने से पहले माधुरी दीक्षित संजय बाबा से शादी करना चाहती थी, यानि संजय दत्त से बेहद प्यार करती थी. बता दे कि साजन फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका था. जी हां इन दोनों का प्यार इस मुकाम तक पहुँच चुका था कि माधुरी संजय दत्त से शादी करना चाहती थी. मगर अफ़सोस कि कुछ गलत वजहों से इन दोनों का रिश्ता बीच में ही टूट गया.

Kalank developed a new relationship between Sanjay Dutt and Madhuri Dixit  after 21 years

जिसके चलते इन दोनों ने न केवल एक दूसरे से किनारा कर लिया, बल्कि एक दूसरे के साथ फिर कभी कोई फिल्म भी नहीं की. हालांकि माधुरी और संजय दत्त ने अपने इस रिश्ते के बारे में कभी किसी से खुल कर बात नहीं की. इसके बाद माधुरी के जीवन में डॉक्टर नेने की एंट्री हो गई.

 

 

Check Also

NCB के सामने पेशी : दीपिका ने कबूली ‘ड्रग्स चैट’ की बात, ‘डूप’ के सवाल का नहीं दिया जवाब

ड्रग चैट केस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। इस ...