Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / फिल्म / इस एक्ट्रेस को आधी रात जब मिला मसाज का ऑफर, ऐसा गजब जवाब दिया कि..!

इस एक्ट्रेस को आधी रात जब मिला मसाज का ऑफर, ऐसा गजब जवाब दिया कि..!

फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जितनी चमक धमक वाली और लुभावनी दिखती हैं अन्दर से उतनी ही खराब और काली हो सकती हैं. इस फिल्म इंडस्ट्री में आपको कई तरह के लोग मिल जाएंगे जो हर सिचुएशन का फायदा उठाने से पीछे नहीं हटते हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लगभग हर फिल्म इंडस्ट्री अपने यहाँ कास्टिंग काउच जैसी समस्यां से जूझ रही हैं. जिन लोगो को कास्टिंग काउच के बारे में नहीं पता हैं उन्हें बता दे कि इसमें फिल्म से जुड़ा कोई व्यक्ति जैसे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर इत्यादि सामने वाले व्यक्ति को काम दिलाने के लिए या कोई एक्स्ट्रा फेवर देने के लिए संबंध बनाना ऑफर करता हैं. आमतौर पर ये समस्या इंडस्ट्री में आई नई एक्ट्रेस को फेस करनी पड़ती हैं.

लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिसका इंडस्ट्री में अधिक नाम होने के बावजूद उसे इस तरह के ऑफर सामने आ चुके हैं. दरअसल हम यहाँ बात कर रहे हैं राधिका आप्टे की. ‘पेडमैन’, ‘लस्ट स्टोरीज’, और ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी राधिका आप्टे आज बॉलीवुड में जाना माना नाम बन चुकी हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं. राधिका ये बात स्वीकारती हैं कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को इस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं. ऐसे में वो अपना एक निजी अनुभव शेयर करते हुए बताती हैं कि एक फिल्म के दौरान उन्हें आधी रात में मसाज का ऑफर मिल चूका हैं.

दरअसल राधिका उस दौरान एक हॉलीवुड फिल्म कर रही थी. फिल्म की शूटिंग के बीच उन्हें बेक पैन की प्रॉब्लम भी हो रही थी. ऐसे में फिल्म के एक क्रू मेम्बर ने राधिका से कहा था कि यदि उन्हें ज्यादा तकलीफ हो रही हैं तो वो उन्हें रात को बेक मसाज के लिए बुला सकती हैं. राधिका को ये बात थोड़ी अजीब लगी. वो कुछ परेशान हुई और अगले दिन फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से इसकी शिकायत कर दी.

शिकायत के बाद उन्होंने राधिका को आश्वासन दिया कि अब दुबारा ऐसा नहीं होगा. इसके बाद वो व्यक्ति राधिका के साथ अच्छा व्यवहार करने लगा था. राधिका कहती हैं कि ‘दरअसल मुझे बाद में बता चला कि मसाज ऑफर करना उन लोगो के कल्चर में एक आम बात हैं. उस व्यक्ति ने भी ये ऑफर मेरी मदद करने के भाव से दिया था.’

राधिका आगे कहती हैं कि ‘इस घटना के बाद वो शख्स मेरे साथ अच्छे से पेश आ रहा था. उसने मुझ से माफ़ी भी मांगी. अब ये अलग अलग जगहों के सिस्टम की बात हैं. हमारे देश में ऐसे ऑफर का गलत मतलब निकला जा सकता हैं लेकिन दुसरे देश में ये आम बात हैं.’

बताते चले कि बॉलीवुड कई अभिनेत्रियाँ इसके पहले कास्टिंग काउच की बात स्वीकार कर चुकी हैं. ये आज भी फिल्म इंडस्ट्री का एक काला सच हैं जिसे जल्द ख़त्म होना चाहिए.

loading...
loading...

Check Also

ऐश्वर्या के मोबाइल कवर को किया गया ZOOM, जो दिखा वो हैरान करने वाला !

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक  ...