Thursday , January 28 2021
Breaking News
Home / फिल्म / ‘तारक मेहता’ वाली इस एक्ट्रेस को जब मिलते अश्लील मैसेज, तो ऐसे सिखातीं करारा सबक

‘तारक मेहता’ वाली इस एक्ट्रेस को जब मिलते अश्लील मैसेज, तो ऐसे सिखातीं करारा सबक

टीवी जगत का मशहूर टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” है. जिसमे बबिता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता है जो सोशल मिडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है. बबिता कभी कबार ट्रोल भी हुई है. लेकिन वह ट्रोलर को वापस जवाब भी देती है.

एक इंटरवियू में मुनमुन ने कहा की “स्टॉकर्स और ट्रोलर्स दूर रहे. मैं लोगों को अपनी प्रोफाइल पर मतलबी और बुरे कमेंट्स नहीं करने देती. मैं कई बार कमेंट्स सेक्शन को स्विच ऑफ कर देती हूं.

मुनमुन दत्ता ने कहा, “अगर कभी कोई फॉलोअर नेगेटिव कमेंट्स करता है तो में उसे वही समजा देती हु या फिर उसे ब्लॉक कर देती हु. उन्होंने आगे कहा की कई बार में ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हु. उन्होंने कहा की में अपनी फोटो पर बुरे कमेंट्स देखना पसंद नहीं करती हु.

आगे उन्होंने कहा की अजनबियों से अश्लील मैसेज और फोटोशॉप्ड तस्वीरें मिलती हैं. ऐसा होने पर वे पुलिस की मदद लेती हैं. एक्ट्रेस ने कहा- “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हु.

उन्होंने कहा की अगर लोग मेरी प्राइवेसी का गलत इस्तेमाल करते हैं और मेरी तस्वीर दांव पर है, तो उस चीज में रुकने वाली नहीं हु में और सीधे पुलिस की मदद लुंगी. मैं ऐसे लोगों को नहीं छोड़ सकती हूं.

loading...
loading...

Check Also

आमिर की राह पर भांजा इमरान, अवंतिका से शादी और बेटी, अब दोस्त की बीवी से ‘रिश्ते’ के लिए दूसरा घर

आमिर खान के भांजे, बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका मलिक अलग हो ...