Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर

किरण खेर (Kirron Kher) के ब्लड कैंसर से पीड़ित होने की खबर ने फैन्स के बीच हलचल मचा दी है। बताया गया है कि अनुपम खेर (Anupam kher)की वाइफ, ऐक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher is suffering from blood cancer) ब्लड कैंसर (multiple myeloma) से पीड़ित हैं। भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर की इस बीमारी की खबर उनकी पार्टी के ही एक सदस्य ने दी है।

खबर के मुताबिक, किरण का इलाज फिलहाल मुंबई में ही चल रहा है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि चंडीगढ़ से बीजेपी प्रेसिडेंट अरुण सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेस रखकर यह जानकारी दी है कि 68 साल की बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अब रिकवरी के स्टेज पर हैं। उन्होंने बताया कि उनका ट्रीटमेंट पिछले साल ही शुरू हो गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

सूद ने बताया कि पिछले साल 11 नवंबर को उनकी बाईं हाथ टूट गई थी, जिसके बाद चंडीगढ़ में (PGIMER) मेडिकल टेस्ट के दौरान पता चला कि वह मल्टिपल माइलोमा ( multiple myeloma- एक प्रकार का ब्लड कैंसर) से पीड़ित हैं। उन्होंने बताया कि उनकी यह बीमारी बाएं हाथ के बाजू से लेकर दाएं कंधे तक फैल चुकी थी। इस बीमारी के ट्रीटमेंट के लिए 4 दिसम्बर को वह मुंबई गईं।

उन्होंने अपनी बातचीत में यह भी बताया कि 4 महीने के ट्रीटमेंट के बाद अब वह रिकवर हो रही हैं और कोकिलाबेन हॉस्पिटल से फिलहाल उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।

 

 

loading...
loading...

Check Also

PBKS vs SRH, IPL 2021: जानिए पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद में किसका पलड़ा है भारी

PBKS vs SRH, IPL 2021: जानिए पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद में किसका पलड़ा है ...