Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / एक नंबर के लालची होते हैं ये लोग, खाने की खुशबू से ही टपका देते लार

एक नंबर के लालची होते हैं ये लोग, खाने की खुशबू से ही टपका देते लार

समोसे, पिज्जा और बर्गर जैसे पसंदीदा पकवान की खुशबू सूंघकर कौन नहीं रुककर जायका लेना चाहेगा, लेकिन ऐसा भी नहीं कि खाने के चक्कर में ट्रेन और इंटरव्यू तक छोड़ देंगे. जी हां…आपने भी अपनी जिंदगी में बहुत से चटोरे देखे होंगे, जो खाने के लिए कितनी भी दूर तक पैदल चले जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस नाम वाले लोग बचपन से ही चटोरे होते हैं. यूं कहे कि उनकी कुंडली में चटोरा लिखा होता है. अगर आपके आस-पास ऐसे लोग हो तो उनके भरोसे कोई जरूरी काम ना दें, वरना इंतजार ही करते रह जायेंगे.

A नाम वाले लोग-

ए नाम वाले लोग खाने के इतने शौकीन होते हैं, कि ये खुशबू से ही बता देते हैं कौन-सी डिश बन रही है. इतना ही नहीं इन लोगों को खाने के जायका भी खुशबू से पता चल जाता है. जी हां…नाक की खुशबू से बता देंगे कि खाना अच्छा बना है या बुरा…ऐसे लोग खाने के उन शौकीनों में से होते हैं जिन्हें कायदा और शांति वाला खाना चाहिए होता है, कभी-कभी ऐसे लोग टेस्टी खाने में भी कोई ना कोई कमियां निकाल देते हैं.

S नाम वाले लोग-

S नाम वाले लोग खाने के शौकीनों में एक होते हैं, ऐसे लोग हर वक्त मुंह में कुछ ना कुछ डालते रहते हैं. इतना ही नहीं खाना खाते वक्त इन्हें शाम या सुबह के खाने की चिंता होने लगती है. कई बार तो ये चटोरे लोग भूख शांत नहीं कर पाते हैं तो कच्चा खाना भी खा जाते हैं. ये लोग भूख के थोड़ा कच्चे होते हैं इसलिए इन्हें कैसा भी खाना पसंद आ जाता है.

P नाम वाले लोग-

P नाम वाले लोग खाने में वेराइटी बहुत पसंद करते हैं. इन्हें सभी कल्चर से जुड़ा खाना पसंद होता हैं. नए खाने और स्वाद की तलाश में इन्हें ट्रेवल करना भी पसंद होता हैं. ये इन्टरनेट पर भी नई नई खाने की डिश तलाशते रहते हैं. इन्हें खाने के साथ नए नए प्रयोग करना भी खूब भाता हैं. खाने को लेकर इनकी चॉइस हमेशा बदलती रहती हैं. ये ना सिर्फ खुद खाना पसंद करते हैं बल्कि दूसरों को भी पकड़ पकड़ के खिलाते हैं.

loading...
loading...

Check Also

बड़ी आफत : अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेशन ने बढ़ाई चिंता, छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट

देहरादून के छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट, जानिए कितना खतरनाक है ये ...