Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / फिल्म / इस सुपरस्टार के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, लेकिन वो अमिताभ बच्चन नहीं !

इस सुपरस्टार के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, लेकिन वो अमिताभ बच्चन नहीं !

बॉलीवुड की सबसे जानी मानी अभिनेत्री रेखा की शादी के बारे में एक जबरदस्त चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। हमने देखा है की हर पार्टी या इवेंट में रेखा की मांग में सिंदूर नजर आता है। लेकिन अभी तक सवाल यह है कि रेखा किस इंसान के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती है।

यासीन उस्मान ने अपनी पुस्तक रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में रेखा के इस सिंदूर वाले राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने इसमें लिखा है की  रेखा अभिनेता संजय दत्त के नाम का सिंदूर मांग में भरती हैं। यासीन ने अपनी इस पुस्तक में यह भी लिखा है कि रेखा और संजय दत्त ने छुप कर शादी की थी। यासीन की पुस्तक के अनुसार रेखा के पति विनोद मेहरा की मौत के बाद रेखा और संजय दत्त की करीबी बढी थी।

विनोद मेहरा की मौत के बाद रेखा टूट सी गई थी। रेखा और संजय दत्त ने साथ में फिल्म जमीन असमान की थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे थे। यासीन ने किताब में लिखा है कि इस दौरान संजय दत्त और रेखा ने शादी कर ली थी। लेकिन इस शादी के बारे में किसी को पता नहीं था। जब इन दोनो की शादी का पता सुनील दत्त को चला तो उन्होंने संजय दत्त की शादी ऋचा शर्मा से करा दी थी।

गौरतलब है कि संजय दत्त अभिनेत्री रेखा से उम्र में 5 साल छोटे हैं।

loading...
loading...

Check Also

शरीर दान करने का संकल्प लिए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- आपको तो हेपेटाइटिस है सर

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई लोगों को रोल मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर कई ऐसे ...