Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ईडी से जानकारी छुपाना चाहती थी रिया, पूछताछ से पहले ही बदली कंपनियों की वेब होस्टिंग

ईडी से जानकारी छुपाना चाहती थी रिया, पूछताछ से पहले ही बदली कंपनियों की वेब होस्टिंग

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती पटना में सुशांत के पिता के एफ.आई.आर दर्ज कराने के बाद से ही शक के घेरे में है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ रुपए हेर फेर करने का आरोप लगाया है। इसी केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) फाइनेंसियल एंगिल से केस की जांच कर रहा है।

शुक्रवार को रिपब्लिक टीवी की तरफ से रिया चक्रवर्ती की कंपनियों के बारे में अहम खुलासा किया गया, रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने अपनी सभी कंपनियों की वेब होस्टिंग बदल दी है। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस दिन प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था उसी दिन कंपनियों की वेब होस्टिंग बदली गई। आपको बता दें ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 7 और 10 अगस्त को पूछताछ की थी। इसी दिन रिया से जुड़ी कंपनियों की वेब होस्टिंग को बदला गया था।

डाटा छुपाने की साजिश

आईटी विशेषज्ञों के अनुसार, वेब होस्टिंग बदलने के साथ ही कंपनी की ईमेल आईडी भी बदल जाती है। विशेषज्ञों का अनुमान है कि या तो ईमेल आईडी को बदल दिया गया होगा या फिर जानकारी छुपाने के उद्देश्य से ईमेल आईडी को डिलीट भी किया जा सकता है।

सुशांत की डायरी से मिली उनकी कंपनियों के बारे में अहम जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की चार डेयरीज मिली है जिनमें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने 150 सपनों के बारे में लिखा है। सुशांत की डायरी में उनकी कंपनियों के बारे में भी जानकारी मिली है। जिसमें सुशांत की कंपनियों में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की कंपनियों में हिस्सेदारी की भी बात सामने आई है।

दिवंगत अभिनेता ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के नाम पर एक कंपनी खोली थी जिसका नाम Vividrange Rhealityx रखा था।

Check Also

अच्छी खबर : इस वैक्सीन ने बढ़ाई दुनिया की उम्मीद, एक डोज में ही ठीक हो सकता है मरीज

कोरोनावायरस वैक्सीन की रेस में एक और नाम शामिल हो गया है। जॉनसन एंड जॉनसन ...