Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / क्राइम / उड़ता बॉलीवुड जाएगा हवालात, ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थे 3 सुपरस्टार्स, सब पर NCB की नजर

उड़ता बॉलीवुड जाएगा हवालात, ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थे 3 सुपरस्टार्स, सब पर NCB की नजर

बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीसरे चरण की जांच शुरू कर दी है। न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि एजेंसी जल्द पूछताछ के लिए ‘बॉलीवुड की 3 हस्तियों’ को बुला सकती है। ‘ये 3 हस्तियां ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी’ और अब इनके ऊपर NCB की नजर है।

सूत्रों ने बताया कि ये तीन हस्तियां ‘बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स’ हैं जिनके कथित तौर पर नाम ‘S’, ‘R’ और ‘A’ हैं। सूत्रों का कहना है कि ‘ये तीनों सुपरस्टार्स हैं जिनके बारे में एजेंसी को पहले पूछताछ किए गए सितारों से पता चला है।’ सूत्रों ने बताया कि ‘आगे की जांच के लिए अहमदाबाद,चेन्नई और इंदौर से अतिरिक्त NCB की टीमें आएंगी।’

बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में NCB की जांच तेज

पहले सूत्रों ने बताया था कि एजेंसी जल्द 10 टॉप बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर को समन भेजने वाली है। NCB दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज कर चुकी है और अब एजेंसी तीसरे चरण की जांच शुरू कर रही है।

अब तक, एजेंसी ने बॉलीवुड ड्रग कार्टेल मामले में कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। उनके अलावा, एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित 19 लोगों को ड्रग्स की खरीद और वित्तपोषण के लिए एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है।

न्यूज़ चैनल  को आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि बॉलीवुड ड्रग्स जांच में NCB के तीसरे चरण की जांच में और ‘बड़े और अधिक प्रभावशाली’ नामों के जल्द ही बाहर आने की संभावना है। चरण 2 में सुशांत मौत की जांच मामले में ड्रग्स एंगल से रिया पर एफआईआर दर्ज करने के बाद दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल प्रीत सिंह जैसे रिया से अधिक लोकप्रिय सितारों का नाम सामने आया था। इसके बाद एक्ट्रेस की कथित चैट्स सामने आई जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर बात की थी। NCB ने इन एक्ट्रेस से पूछताछ के बाद इनके फोन जमा कर लिए हैं और उनसे सबूत जुटाने में लगी हुई है।

उन चारों ने दावा किया था कि ‘हैश कोई ड्रग नहीं है’, जबकि उनमें से दो एक्ट्रेस ने कहा कि NCB ‘बॉलीवुड की इंग्लिश’ से वाक़िफ़ नहीं है। साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि ‘NCB को ब्यूरोक्रेट और राजनेताओं की तरफ से क्षितिज प्रसाद की गिरफ्तारी को लेकर दबाव होने पर झटका लगा है।’ हालांकि, एजेंसी को भरोसा है कि हिरासत में पूछताछ के दौरान बहुत सारे नाम सामने आएंगे। साथ ही NCB ने उन दावों को भी ‘खारिज’ कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि ‘पूछताछ के दौरान क्षितिज के साथ गलत व्यवहार हुआ।’

loading...
loading...

Check Also

3 महीने पहले परिवार से लड़कर जिसे बनाया बीवी, कुत्ते को बांधने वाली जंजीर से उसकी जान ले ली

इंदौर के जावरा कंपाउंड इलाके में पति ने ही अपनी पत्नी की पहले कुत्ते को ...