Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / उत्तराखंड: महिला का आरोप- 2016 से बलात्कार कर रहा है BJP विधायक, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं

उत्तराखंड: महिला का आरोप- 2016 से बलात्कार कर रहा है BJP विधायक, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं

भाजपा के कार्यकाल में महिलाएं कितनी सुरक्षित है, इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि कई भारतीय जनता पार्टी के नेता महिला अपराध के मामले में आरोपी हैं। अब खबर सामने आ रही है कि उत्तराखंड में भाजपा विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला ने देहरादून के नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा यह आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक महेश नेगी ने साल 2016 से उसके साथ उत्तराखंड और दिल्ली में कई बार रेप किया है। महिला द्वारा भाजपा विधायक पर लगाए गए इन आरोपों के बाद राज्य की सियासत में हलचल मच गई है।

महिला का दावा है कि विधायक के साथ उसकी एक बच्ची भी है। जिसका डीएनए टेस्ट कर सच का पता लगाया जा सकता है। महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा बताया है कि अपनी मां की बीमारी के इलाज के सिलसिले में वह विधायक महेश नेगी से मिली थी।

बताया जाता है कि इससे पहले भाजपा विधायक महेश नेगी की पत्नी ने इस महिला पर यह आरोप लगाते हुए नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया है कि ये महिला उनके पति को ब्लैकमेल कर रही है और जानबूझकर उनके पत्नी को बदनाम करने पर तुली है।

इसके साथ ही विधायक की पत्नी ने शिकायत में यह भी कहा है कि यह महिला और उसका परिवार पैसों के लिए उनके पति को ब्लैकमेल कर 5 करोड़ की मांग कर चुका है।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी इस मामले को गंभीर बताते हुए भाजपा विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला की बच्ची का डीएनए टेस्ट करवाने की मांग की है ताकि सच्चाई सामने आ सके।

कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह का कहना है कि यह मामला बहुत गंभीर है कि भाजपा नेता ने एक महिला का शारीरिक शोषण किया और इस दरमियान एक बच्ची का जन्म भी हुआ है।

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...