Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / ख़बर / महाराष्ट्र : ड्रग्स केस में दामाद हुआ गिरफ्तार तो उद्धव के मंत्री बोले ऐसी बात

महाराष्ट्र : ड्रग्स केस में दामाद हुआ गिरफ्तार तो उद्धव के मंत्री बोले ऐसी बात

मुंबई
महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान (Sameer Khan Arrested) की गिरफ्तारी के बाद मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कानून से ऊपर कोई भी नहीं है। जल्द ही सच्चाई सबके सामने आएगी। देश की न्याय व्यवस्था पर मुझे पूरा यकीन है।

उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई।

जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) समीर खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, समीर खान और एक ड्रग पैडलर के बीच कुछ ट्रांजक्शन को नोटिस करने के बाद उनको एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था।

मुंबई में एनसीबी की रेड
नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की। एनसीबी ड्रग्स मामले में लगातार बीती रात से ही कई जगहों पर छापेमारी में जुटी है। समीर खान के घर पर भी एनसीबी ने छापेमारी की है। मुंबई ड्रग्स मामले में और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

समीर का बयान रिकॉर्ड
सूत्रों ने बताया कि समीर खान एनसीबी के समक्ष बुधवार को पेश हुए और उनके बयान को रेकॉर्ड किया गया। एनसीबी का मानना है कि पैडलर को ड्रग्स के लिए भुगतान किया गया था। इसलिए उसे किए गए भुगतान को सत्यापित करने के लिए बुलाया गया था। मामला मुंबई में बीते सप्ताह 200 किलोग्राम ड्रग्स को जब्त करने से जुड़ा हुआ है।

बीजेपी ने बोला हमला
नवाब मलिक उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में अल्पसंख्यक मामले और कौशल विकास मंत्री हैं। उनके दामाद समीर खान से पूछताछ की खबर के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर कहा, ‘अब एनसीपी मंत्री के दामाद ड्रग मामले में एनसीबी की जांच के घेरे में।’ अगले ट्वीट में उन्होंने एनसीपी नेता से चुप्पी तोड़ने का आह्वान करते हुए कहा, ‘नवाब मलिक जवाब दो।’

loading...
loading...

Check Also

आम बजट से क्यों और कैसे जुड़ा रेल बजट, इस बार होगा क्या शेड्यूल?

1 फरवरी को आम बजट (Union Budget 2021) पेश होने वाला है. इसी बजट में ...