Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उन्नाव कांड: किशोरी की हालत में हो रहा है तेजी से सुधार, वेंटिलेटर से हटाया गया

उन्नाव कांड: किशोरी की हालत में हो रहा है तेजी से सुधार, वेंटिलेटर से हटाया गया

 

कानपुर। शहर के अस्पताल में भर्ती किशोरी में सुधार होता देख इलाज कर रहे चिकित्सकों ने राहत की सांस ली। बता दें कि उक्त किशोरी बुधवार उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र के गांव स्थित एक गांव में अपनी दो अन्य बहनों के साथ मिली थी। जिनमें से दो की मौत हो चुकी थी। हालांकि मामले का राजफाश शुक्रवार रात को ही गया था। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान ऐसे कयास लगाए जा रहे थे मामल ऑनर किलिंग का है,लेकिन मामला एकतरफा प्यार का निकला और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

शनिवार को किशोरी की स्थिति में सुधार देख डॉक्टर ने उसका वेंटिलेटर सपोर्ट हटा दिया है। एक दो दिन में किशोरी के पूरी तरह ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके बाद सबसे पहले किशोरी के मजिस्ट्रेट के सामने बयान होंगे। उन्नाव पुलिस आइसीयू के बाहर ही तैनात है और किसी को भी किशोरी से मिलने नहीं दे रही है।

गुरुवार देर रात डॉक्टरों के पैनल ने उसका उपचार शुरू किया था। दो दिन तक किशोरी गंभीर हालत में थी लेकिन शुक्रवार को उसके शरीर में हरकत और पलकें झपकती देख डॉक्टरों ने राहत की सांस ली। मेडिकल बुलेटिन जारी करके उन्होंने बताया था कि वह और सुधार होने पर वेंटिलेटर सपोर्ट को कम करने की कोशिश करेंगे। अस्पताल के पीआरओ परमजीत अरोड़ा ने बताया कि वेंटिलेटर हटाकर आगे का इलाज किया जा रहा है। किशोरी की हालत पहले से बेहतर है।

काकादेव थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की हालत ठीक है। नाम पुकारने पर वह आंखें खोलती है और सिर हिलाकर जवाब देती है। उसके पूरी तरह ठीक होने के बाद सबसे पहले मजिस्ट्रेट बयान लेंगे। परिवारवाले जब भी देखने की इच्छा जताते हैं तो आइसीयू के बाहर से ही उन्हें दिखाया जाता है।

loading...
loading...

Check Also

अब मिलेगी मनचाही नौकरी, बस करना होगा ये आसान सा उपाय…

एक अच्छी नौकरी की चाह हर किसी को होती है | हर कोई चाहता है ...