Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / उफ्फ ! नानी को घर छोड़ने के बहाने किया किडनैप, दोस्त संग किया गैंगरेप

उफ्फ ! नानी को घर छोड़ने के बहाने किया किडनैप, दोस्त संग किया गैंगरेप

जोधपुर.

रिश्ते में नानी (35) का अपहरण करके एक दोहिते व उसके मित्र ने सामूहिक बलात्कार किया। वारदात के दो-ढाई माह बाद गुरुवार को पीडि़ता ने थाने में अपहरण व गैंग रेप का मामला दर्ज कराया। एक महिला गत 23 जुलाई को जाने के लिए भैरूजी चौराहा के पास बस से उतरी थी, जहां रिश्ते में उसका दोहिता अपने एक मित्र के साथ कार में पहले से खड़ा था। वो महिला को पीहर छोडऩे के बहाने कार में बिठाकर करवड़ थाना क्षेत्र में सुनसान जगह स्थित एक मकान में ले गए, जहां दोनों युवकों ने महिला से सामूहिक बलात्कार किया।
रा

तभर महिला को वहां रखा और दूसरे दिन दोनों ने महिला को पाली-जोधपुर रोड पर एक स्थान पर छोड़ा। महिला अपने घर लौट गई। बदनामी के डर से महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया। आखिरकार उसने बुधवार को घरवालों को इस बारे में अवगत कराया।

हिला दोनों युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के लिए गुरुवार को करवड़ थाने पहुंची, लेकिन अपहरण शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र से होने की वजह से पुलिस महिला को लेकर शास्त्रीनगर थाने पहुंची, जहां दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी एक युवक महिला का रिश्ते में दोहिता है और दूसरा उसका दोस्त। दोनों की उम्र 20-22 वर्ष की है। दोनों की तलाश की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

इतिहास में पहली बार, यूपी के दो IPL अफसर फरार, पुलिस कर रही है तलाश

लखनऊ. यूपी में यह संभवत पहली बार हुआ है कि सीएम के कठोर निर्णय के बाद ...