Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / एंटीलिया केस में हुआ बड़ा खुलासा, ‘मिस्ट्री वुमन’ का खुला राज…

एंटीलिया केस में हुआ बड़ा खुलासा, ‘मिस्ट्री वुमन’ का खुला राज…

आए दिन एंटीलिया केस के राज़ लगातार खुलते जा रहे है, NIA ने इस केस में एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमे सचिन वाजे को महिला के साथ 5 स्टार होटल में देखा गया था. जी हां पुलिस ने उस ‘मिस्ट्री वुमन’ को गिरफ्तार कर NIA को सौप दिया था. NIA को महिला मिलते ही ‘मिस्ट्री वुमन’ का राज खुल गया है.

बता दें कि जब से स्कार्पियो के पीछे लगी इनोवा को देखा गया है तबसे सचिन वाजे सुर्खियों में है और इनोवा के बार बार नंबर प्लेट बदली देख NIA की निगाहें उसपर जमी हुई थी. जिसके बाद इस बात का भी खुलासा हुआ कि विस्फोटक गाडी के पीछे लगी इनोवा को सचिन वाजे ने ही लगाया था. NIA को इसकी खबर मिलते ही सचिन को हिरासत में ले लिया और पूछताछ जारी कर दी.

जिसके बाद अगले दिन कुछ पुलिस वाले सचिन की बिल्डिंग पर हमला बोला और बिल्डिंग की cctv फुटेज अपने साथ ले गए. वहीं NIA की एक टीम सचिन वाजे को लेकर बाबुलनाथ इलाके में गई और दूसरी टीम ने ठाणे के मीरा रोड स्थित एक फ़्लैट की तलाशी ली. वो महिला इसी फ्लैट में रहती थी. पिछले कुछ दिन पहले NIA  ने मीठी नदी में गोता खोरो के भेजकर कुछ खास साबुत बरामद किए. जिसमे एक लैपटॉप, एक प्रिंटर, दो हार्ड डिस्क, दो वाहन नंबर प्लेट, दो डीवीआर और दो सीपीयू बरामद किये गए.

ये सारे साबुत वाजे की तरफ इशारा कर रहे थे और वहीं सामने आया की ‘मिस्ट्री वुमन’ वाजे के काले धन को सफ़ेद करने का काम करती थी. बता दें कि मनसुख हिरेन की हत्या से 3 दिन पहले सचिन वाजे और विनय शिंदे नामक निलंबित पुलिस अधिकारी एक काले रंग की ऑडी में एक साथ दिखे थे.

पुलिस ने इस मामले की छानबीन के लिए इन 8 कारो को अपनी गिरफ्त में लिया हुआ है. इनमे से ब्लैक ऑडी को मुंबई पुलिस मुख्यालय में कई बार खड़ी देखा गया है और मनसुख हिरेन की हत्या का आरोप भी वाजे पर ही लगाया जा रहा है.

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...